दर्जनों लोगों ने दीपक के नेतृत्व में ली कांग्रेस की सदस्यता

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

काठगोदाम क्षेत्र में दर्जनों लोगों ने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बलुटिया के नेतृत्व में कांग्रेस की सदस्यता ली। इस दौरान दीपक ने भाजपा पर आरोप लगाया कि अपने घोषणा पत्र में किए गए वायदों में से एक भी काम पूरा नहीं किया है पूरे 5 साल में उन लोगों को सिर्फ वादे ही किए हैं लेकिन उनमें से कोई भी वादा अभी भी पूरा नहीं हुआ है ।

दमुआ ढुंगा क्षेत्र के लोगों को मालिकाना हक दिए जाने के कांग्रेस के प्रयासों को उसने कोरना काल के बीच इस फाइल को बंद कर खेल खेल कर दिया इसके अलावा मलिन बस्तियों पर कांग्रेस के समय लिए गए निर्णय पर उसने कुठाराघात करते हुए इस कार्रवाई को दूसरी तरफ मोड़ दिया और सिर्फ यहां पर किसी तरह का अतिक्रमण ना हटाने की बात कहकर लोगों को गुमराह कर रही है।

जबकि कांग्रेस ने मलिन बस्तियों पर स्पष्ट निर्णय लेते हुए इन्हें तीन श्रेणियों में बांटते हुए इन पर इन्हें स्थाई करने की कार्रवाई करने का निर्णय लिया था । सदस्यता ग्रहण करने वालों में मुख्य रूप से दीपा देवी लक्ष्मी कड़ा कोटी सरोज देवी सरिता देवी प्रतिभा शुक्ला मोनिका देवी हरीश चंद्र प्रकाश बिष्ट सीमा देवी गंगा रावत दीपा देवी तथा कमला रावत समेत दर्जनों महिलाएं शामिल थी इस मौके पर खजान पांडे मोहन सनवाल महेश आनंद जगदीश तिवारी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *