बड़ी खबर-सपा नेता ने दी थी अपर नगर आयुक्त को जान से मारने की धमकी, डीएम ने दिए कुर्की के आदेश

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश में सपा नेता को अपर नगर आयुक्त को जान से मारने की धमकी देना महंगा पड़ गया. अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाले सपा नेता यूसुफ मलिक की संपत्ति कुर्क करने के आदेश जारी किये गए हैं. डीएम शैलेंद्र सिंह ने धमकी देने के मामले में सपा नेता और उसके भाईयों की संपत्ति को कुर्क करने के आदेश दिए हैं. आरोपी ने यह संपत्ति अपराध के बल पर इकठ्ठा की थी.

अपर नगर आयुक्त को दी थी धमकी
आपको बता दें कि सपा नेता यूसुफ मलिक ने तीन महीने पहले अपर नगर आयुक्त को जान से मारने की धमकी दी थी. जानकारी के मुताबिक नगर निगम ने उसके दामाद का हाउस टैक्स बकाया होने के कारण मकान सील कर दिया था. उसके दामाद का नाम डेनिल है. दामाद डेनिल का मकान सील होने से नाराज सपा नेता ने अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार सिंह को जान से मारने की धमकी दी थी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर भेज दिया था जेल
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी सपा नेता यूसुफ मलिक को जेल भेज दिया था. यूसुफ मलिक पिछले तीन महिने से जेल में बंद है. आरोपी यूसुफ ने खुद को सपा के कद्दावर नेता आजम खां का राइट हैंड बताते हुए अपर नगर आयुक्त को धमकाया था. पुलिस ने उसके दामाद और भाइयों को भी गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

अपराध के बल पर जुटाई थी संपत्ति
सिविल लाइंस में जिगर कालोनी में रहने वाले सपा नेता यूसुफ मलिक का लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास है. सिविल लाइंस पुलिस के मुताबिक यूसुफ ने रंगदारी, धोखाधड़ी और जालसाजी से यह संपत्ति इकट्ठा की थी. उसके खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में भी कार्रवाई की गई है. इसके अलावा आरोपी पर 22 और मुकदमे दर्ज हैं. अब डीएम शैलेंद्र सिंह ने एक करोड़ 60 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए हैं.

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.