यहां कुंवारा बताकर लड़के ने की शादी, ससुराल पहुंचने के बाद दुल्हन के सामने आई सच्चाई

ख़बर शेयर करें

In Budaun Boy married a girl while he tell that he is bachelor after the girl reached her sasural the truth coms in front she registerd the case and police arrested the accused

बदायूँ: यूपी के बदायूँमें एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है। जहां पर युवक पहले से शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी कर ली है। इन सबके बीच जब दुल्हन उसके साथ ससुराल पहुंची तो हकीकत खुल गयी। युवक पहले से शादीशुदा था। उसके एक बेटी भी थी। इस पर दुल्हन ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
युवती के मुताबिक उन्होंने 15 जून को नोएडा के एक मंदिर में शादी की थी। इससे पहले जब भी उसकी पवन से बात हुई तब उसने बताया कि वह कुंवारा है, उसकी शादी नहीं हुई है। इससे युवती भी उसकी बातों में आ गई और उसे अपना पति मान लिया। दो दिन पहले युवती पवन के साथ म्याऊं आई थी। तब उसका परिवार के लोगों से परिचय हुआ, उसके बाद पता चला कि पवन की पहले से शादी हो चुकी है। उसकी एक बेटी भी है। इस पर खूब बवाल मचा। युवती ने सूचना देकर अपनी मां को ससुराल बुला लिया। युवती अपनी मां के साथ अलापुर थाने पहुंची। उसने आरोपी पवन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर रिपोर्ट लिख ली गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यूपी में इस तरह की घटना आती रहती है 
बताते चले की यूपी में इस तरह की रोज़ खबरे सुनने को मिलती है। जहा या तो लड़का पहले से शादी शुदा होता है और वो लड़की को अपनी बातों में फंसाकर दूसरी शादी कर लेता है और बाद में उसकी पोल खुलती है या पिर कभी- कभी लड़की भी ऐसा करती हुई नज़र आती है। इस तर ह के केस अक्सर देखने को मिलते है और पुलिस इस तरह के केस को सुलाझाने में लगी रहती है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.