महंगा पड़ा कन्हैया को नूपुर के समर्थन में पोस्ट डालना यहाँ हुई हत्या

ख़बर शेयर करें

उदयपुर राजस्थान एसकेटी डॉट कॉम

भाजपा की फायर ब्रांड प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा के समर्थन में उसके समर्थक कन्हैयालाल को भारी पड़ गया

दो विशेष धर्म के लोगों ने तालिबानी तरीके से उसकी गला काट कर हत्या कर दी हत्या करने के बाद वीडियो अपलोड करते हुए इसकी जिम्मेदारी भी ली.

10 दिन पूर्व कन्हैया ने नूपुर शर्मा के पक्ष में पोस्ट डाली थी उसके बाद से ही उसे लगातार धमकियां मिलनी शुरू हो गई थी उसने पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई और सुरक्षा की मांग की.

कन्हैया की हत्या करने वाले दोनों आरोपी रियाज अंसारी और मोहम्मद गौस

पुलिस द्वारा इसे हल्के में लेना कन्हैया के जीवन के लिए भारी पड़ गया कुछ दिन सावधानीपूर्वक रहने की हिदायत के बाद पुलिस ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया.

आज दोपहर कन्हैया जोकि टेलरिंग का काम करता है की दुकान पर दो युवक नाप देने के बहाने उसकी दुकान पर पहुंचे. इससे पहले कन्हैया को समझ पाता आरोपियों ने तलवार से उसकी गर्दन पर वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया. इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए और कुछ देर के बाद उन्होंने वीडियो जारी कर इस पूरे घटनाक्रम की जिम्मेदारी ले ली. वीडियो के माध्यम से उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भी धमकी दी है.

दोनों आरोपी रियाज अंसारी और मोहम्मद गौस ने वीडियो में खुश होते हुए कहा कि उन्होंने कन्हैयालाल को उसके किए की सजा दे दी है. पुलिस ने दोनों को राजसमंद के भीम क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पांच थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है इंटरनेट की सेवाएं बंद कर दी गई है. हाथी पोल घंटाघर अश्वनी बाजार दिल्ली गेट मालदास स्ट्रीट पूरी तरह से बंद है मृतक का शव काफी देर तक दुकानके बाहर ही पड़ा था मृतक के परिजनों ने 50 लाख और सरकारी नौकरी की डिमांड की है.

मृतक कन्हैया के दो बेटे हैं जिनमें यस 19साल तथा तरुण 17 वर्ष के हैं वह गोवर्धन विलास क्षेत्र का रहने वाला है तथा 10 दिन पूर्व उसने नूपुर शर्मा के पक्ष में पोस्ट डाली थी जिसके बाद लगातार उसे धमकियां मिली इसी डर से उसने 6 दिन दुकान नहीं खोली घटना की सूचना के बाद कलेक्टर ताराचंद्र मीणा और एसपी चौधरी मौके पर पहुंचे हैं छह थाना क्षेत्र मे पुलिस में अलर्ट घोषित कर दिया है. समाचार लिखे जाने तक परिजन हंगामा कर रहे हैं तथा इसके लिए सरकार और पुलिस को जिम्मेदार मान रहे हैं

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.