गन्दा है साहब, लेकिन धंधा जरुरी है यह था सेक्स रैकेट मे पकड़ी गईं महिलाओ का बयान 4 महिलाओ समेत 5 गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

फरीदाबाद एसकेटी डॉट कॉम

फरीदाबाद के ब्रांच सेक्टर-56 व एनआईटी थाने की संयुक्त टीम ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए चार महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है तथा अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। गिरफ्तार महिलाओं ने कहा यह धंधा गंदा जरूर है लेकिन हमारे लिए यह जीवन जीने के लिए जरूरी है.

फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया पुलिस को मुखबिर ने सूचना देकर बताया था कि एक गिरोह शहर में सैक्स रैकेट चला रहा है। और अपना सारा धंधा मोबाइल फोन के माध्यम से चलाता है।

जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर के जरिये गिरोह के सदस्यों के फोन नंबर ढूंढ निकाले। इसे बाद क्राइम ब्रांच व पुलिस की संयुक्त टीम ने कांस्टेबल जवाहर को डमी ग्राहक बनाकर गिरोह के सदस्य से फोन पर बात करवाई। जिस पर 6000 रुपये में सैक्स के लिए युवती उपलब्ध कराने की बात फिक्स हुई और ग्राहक बने कांस्टेबल को 10 मिनट के अंदर शहर के एक गेस्ट हाउस में मिलने को बुलाया।

10 मिनट में कांस्टेबल सादे कपड़ो में गेस्ट हाउस पहुंचा और एक कार में बैठी महिलाओं को 6000 रुपये दे दिए। उक्त रुपये कार में बैठी चार महिलाओं व एक चालक ने आपस में बांट लिए। इस दौरान कांस्टेबल ने पहले से घात लगाए बैठी पुलिस टीम को इशारा कर दिया। जिसके बाद क्राइम ब्रांच और एनआईटी थाने की संयुक्त टीम ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गंदा है पर धंधा है ये

पूछताछ के दौरान पकड़ी गई महिलाओं ने बताया कि वे पिछले 5 महीने से इस काम में जुटे हैं। वे सोशल मीडिया के माध्मय से ग्राहकों से संपर्क करते हैं। मोबाइल फोन व व्हाट्सएप कॉल पर लड़की की फोटो दिखाकर पैसे तय करके उन्हें गेस्ट हाउस में बुलाते हैं। वे आये दिन जगह बदलते रहते हैं। पुलिस में पकड़े जाने के डर से कभी दिल्ली, कभी फरीदाबाद तो कभी पलवल आदि शहरों में रहते थे। वे अक्सर गेस्ट हाउस में ही ठहरते थे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.