हल्द्वानी-बरेली हाइवे पर पलटी कार महिला समेत 2 घायल

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

लालकुआं राष्ट्रीय राजमार्ग के गोरापड़ाव के पास तेज रफ्तार कार बाइक सवार के बचाने के चलते अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलटी दो पलटी खा गई जिससे एक महिला सहित कार चालक घायल हो गया जिनका उपचार चल रहा है।बताया जा रहा है कि किच्छा निवासी कार सवार एक परिवार हल्द्वानी से किच्छा की ओर जा रहा था इस दौरान गोरापडाव के पास सामने से बाइक सवार आ गया जिसको बचाने के चक्कर में कार सवार ने हैंड ब्रेक लगा दिया जिसे कार अनियंत्रित होकर सड़क पर दो पलटी खा गई कार पलटी होते हैं उसमें बैठे लोगों में कोहराम मच गया सड़क पर जा रहे लोगों ने किसी तरह से कार चालकों को कार से बाहर निकाला।

कार के एयरबैग खुल गया जिसके चलते कार सवार सभी लोग बच गए जहां एक महिला के सर जबकि चालक के हाथ में गंभीर चोट लगी है। कार के अनियंत्रित होते ही लोगों ने बमुश्किल कार सवारों को कार के अंदर से बाहर निकाल अस्पताल को भेजा।

बताया जा रहा है कि किच्छा निवासी कार सवार एक परिवार हल्द्वानी से किच्छा की ओर जा रहा था इस दौरान गोरापडाव के पास सामने से बाइक सवार आ गया जिसको बचाने के चक्कर में कार सवार ने हैंड ब्रेक लगा दिया जिसे कार अनियंत्रित होकर सड़क पर दो पलटी खा गई कार पलटी होते हैं उसमें बैठे लोगों में कोहराम मच गया सड़क पर जा रहे लोगों ने किसी तरह से कार चालकों को कार से बाहर निकाला। कार के एयरबैग खुल गया जिसके चलते कार सवार सभी लोग बच गए जहां एक महिला के सर जबकि चालक के हाथ में गंभीर चोट लगी है। कार के अनियंत्रित होते ही लोगों ने बमुश्किल कार सवारों को कार के अंदर से बाहर निकाल अस्पताल को भेजा।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.