ब्रेकिंग -नैनिताल -हल्द्वानी मार्ग पर बस खाई में गिरी चालक बस के नीचे दबा प्रशादन मौके पर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

नैनीताल से पर्यटकों को छोड़कर हल्द्वानी लौट रही बस जोली कोर्ट से 50 मीटर नीचे सड़क के नीचे गहरी खाई में गिर गई है अभी रात्रि 10:00 बजे की घटना होने के कारण रेस्क्यू कार्यों में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है प्रशासन मौके पर पहुंच चुका है। जानकारी के अनुसार टूरिस्ट बस जो पर्यटकों को नैनीताल छोड़कर वापस लौट रही थी जोली कोट बाजार को पार करके हल्द्वानी की तरफ आ रही थी कि अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई मैं जा रहा था कि इस बस में सवारी नहीं थी सिर्फ चालक था।


ज्योलीकोट नैनीताल देर रात्रि दस बजे के पास ज्योलीकोट बाजार से पचास मीटर आगे का है जहां एक टूरिस्ट बस गहरी खाई में जा गिरी । मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार उपरोक्त बस पर्यट्को को लाने ले जाने के कार आती थी जो एक निजी कंपनी की बताई जाती है तथा वह देर रात्रि नैनीताल से हल्द्वानी को जा रही थी प्रारम्भिक जानकारी में पता चला कि बस में चालक के अलावा अन्य कोई अन्य सवार नहीं था।

घटना की सूचना ले के बाद मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार पुलिस कर्मियों सहित और स्थानीय युवा मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू में जुटे हुए हैं चालक बस के नीचे दबा हुआ बताया जाता है जिसे निकालने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.