हल्द्वानी मे फूलों की नर्सरी चलाने वाले का बेटा रचेगा इतिहास पीएम के कार्यक्रम का करेगा संचालन

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

जवाहर नवोदय विद्यालय गंगा कोतवाल बाड़ी क

नैनीताल जिले के गगरकोट सुयाल बाड़ी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्र जो कि हल्द्वानी निवासी हैं पीएम के साथ कार्यक्रम मे मंच साझा करेंगें। देवांश बृजवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम संचालन के लिए चुने गए हैं। देवांश एक अप्रैल को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।


देवांश हल्द्वानी के रहने वाले हैं। उनके पिता जगदीश बृजवासी रामपुर रोड में एक फूलों की नर्सरी चलाते हैं। विद्यालय के प्रधानाचार्य राज सिंह ने बताया कि देवांश को कार्यक्रम की एंकरिंग के लिए चुना गया है।

देवांश शनिवार शाम दिल्ली रवाना हो गए हैं। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी देशभर से चुने गए बच्चों के साथ परीक्षा पर चर्चा करेंगे।
यह विद्यालय के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि है। देवांश कक्षा 11 के विज्ञान वर्ग के छात्र हैं। बताया कि मानव संसाधन विकास मंत्रालय की ओर से एक ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें हर विद्यालय से छात्रों के संचालन का वीडियो तैयार कराया गया था। इसमें देवांश का प्रस्तुतिकरण काफी बेहतर रहा। इसके बाद उनका चयन कार्यक्रम का संचालन करने के लिए हुआ। इससे विद्यालय परिवार में खुशी का माहौल है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.