अमिताभ बच्चन की ‘झुंड‘ के चाइल्ड एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय पर लाखों की चोरी का आरोप, गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री से चौंकाने वाली खबर निकल कर सामने आई है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ में काम कर चुके बाल कलाकार प्रियांशु क्षत्रिय को कथित तौर पर चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बाल कलाकार प्रियांशु क्षत्रिय पर चोरी का आरोप है, जिसके बाद नागपुर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। प्रियांशु को करीब 5 लाख की चोरी के आरोप में अरेस्ट किया गया है।


खबर है कि नागपुर के मानकपुर में रहने वाले प्रदीप मोंडावे ने पुलिस में लाखों की चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी,

जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की, लेकिन मामले में प्रियांशु का नाम तब आया, जब पुलिस ने प्रियांशु से पूछताछ की। जिसके बाद पुलिस ने प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद बाल कलाकार को कोर्ट में पेश किया गया। दूसरी तरफ चोरी की गई चीजों को एक गद्दी गोदाम के एक कबूतर खाने से जब्त कर लिया गया है।

प्रियांशु ने झुंड में किया था बाबू क्षेत्री का रोल
अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ इसी साल 4 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

यह एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने विजय बरसे नाम के एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में कई कलाकार नजर आए थे, जिनमें से एक बाल कलाकार प्रियांशु क्षत्रिय भी शामिल हैं।

झुंड में प्रियांशु क्षत्रिय के रोल की बात की जाए तो उन्होंने इस फिल्म में बाबू क्षेत्री का रोल प्ले किया था। इस रोल के लिए उनकी खूब तारीफें भी हुईं। फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.