यहां 21 की अभिनेत्री ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

ख़बर शेयर करें

सिनेमा इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस और मॉडल बिदिशा डे मजूमदार ने आत्महत्या कर ली है. खबर सामने आने के बाद से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है और एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि अर्पित कर रही है.

रिपोर्ट्स की माने तो 21 साल की एक्ट्रेस बिदिशा का शव बुधवार को उनके फ्लैट पर फंदे से लटका मिला. बिदिशा दमदम के नागरबाजार में किराए के फ्लैट में रहती थीं जहां पर उन्होंने आत्महत्या की. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां दरवाजा तोड़ने के बाद एक्ट्रेस के शव को बरामद किया गया. पुलिस ने एक्ट्रेस की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मौके से पुलिस को मिला एक्ट्रेस का सुसाइड नोट

पुलिस को मौके से बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने खुद को कैंसर से पीड़ित बताया है. बिदिशा ने कुछ महीने पहले ही नागरबाजार में रहना शुरू किया था. एक्ट्रेस के दोस्तों के मुताबिक, बिदिशा ने 2019 में फ्रीलांस मॉडलिंग शुरू की और नागरबाजार अपार्टमेंट में अकेली रहती थीं. हालांकि, कुछ लोग कह रहे हैं कि बिदिशा काफी समय से परेशान चल रही थीं और अपने दोस्तों से ये भी कहती थीं कि अगर कुछ नहीं बदला तो वो अपना जिंदगी खत्म कर लेंगी.

हत्या और आत्महत्या में उलझी गुत्थी

दोस्तों ने ये भी खुलासा किया है कि अभिनेत्री जिम ट्रेनर के साथ रिलेशनशिप में थीं जो उन्हें धोखा दे रहा था. बॉयफ्रेंड एक साथ तीन लड़कियों को डेट कर रहा था जिसकी जानकारी बिदिशा को लग गई थी. बिदिशा अपने बॉयफ्रेंड को किसी के साथ बांटना नहीं चाहती थीं जिसके चलते वो काफी परेशान चल रही थीं. अभिनेत्री के दोस्तों का कहना ये भी है कि सुसाइड नोट में कैंसर से पीड़ित होने वाली बात एक-दम झूठी है

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.