ब्रेकिंग-18 साल के स्कूली बच्चे ने चलाई दनादान गोलियां इतनों की गई जान

ख़बर शेयर करें

टेक्सस अमरीका एजेंसियां अमेरिका मे

अमेरिका में खुले तौर पर गन कल्चर महामारी का रूप लेता जा रहा है। या

टक्सेस राज्य के एक स्कूली छात्र ने एसॉल्ट राइफल से स्कूल में प्रवेश करते ही गोलाबारी कर दी। जिससे 18 बच्चों सहित कुल 23 लोग मौके पर ही मारे गए।

स्कूल के 18 बच्चे बेमौत मारे गए वहीं स्कूल के ही 5 कर्मचारी भी इस गोलाबारी के चपेट में आ गए। पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार यह बच्चा एक ट्रक में सवार होकर स्कूल पहुंचा और अपने साथ एक एसस्लॉट राइफल लेकर आया और बिना कुछ सोचे ही उसने कक्षा रूप मैं प्रवेश करने पर ही दनादन गोलियां चला दी इसी बीच हड़बड़ी में स्कूल के कर्मचारी जैसे ही उसे रोकने के लिए आगे बढ़े तो वह भी गोलियों के शिकार हो गए।

टेक्सास केएक प्राथमिक विद्यालय में एक 18 वर्षीय शूटर साल्वाडोर रामोस (salvador ramos) ने 19 छात्रों और 2 टीचर समेत 23 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने इसकी जानकारी दी. गवर्नर ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हमलावर को भी मारा जा चुका है. गवर्नर ग्रेग एबॉट ने बताया कि गोलीबारी की घटना टेक्सास के उवाल्डे शहर (Uvalde Texas) में हुई है. यह एक छोटा सा शहर है. यहां के 20 हजार के अधिक लोग नहीं है. गवर्नर के मुताबिक, दिसंबर 2012 में सैंडी हुक स्कूल फायरिंग के बाद यह दूसरी सबसे बड़ी गोलीबारी की घटना है. बता दें कि सैंडी हुक स्कूल फायरिंग में 26 लोगों की मौत हुई थी.

टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबट ने बताया कि सल्वाडोर रामोस के रूप में पहचाने जाने वाले संदिग्ध शूटर को पुलिस ने घटनास्थल पर ही मार गिराया. माना जा रहा है कि हमलावर एक हैंडगन और राइफल से लैस था. फॉक्स का कहना है कि हमले में 19 छात्र, 2 टीचर के अलावा एक बुजुर्ग महिला और हमलावर की मौत हो गई है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.