दो युवकों ने पहले युवती से पूछी जाति, फिर झगड़ा कर किया दुष्कर्म

ख़बर शेयर करें

नोएडा के फेस-2 थानाक्षेत्र में एक युवती के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। ड्यूटी से वापस अपने घर की तरफ लौट रही थी।

नोएडा के फेस-2 थानाक्षेत्र (Phase-2 police station area of Noida) में एक युवती के साथ दो युवकों ने गैंगरेप (gang rape) की वारदात को अंजाम दिया है। युवती एक कंपनी में काम करती है। ड्यूटी से वापस अपने घर की तरफ लौट रही थी। उसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पहले दो युवकों ने उससे उसकी जाति पूछी थी। उसके बाद उसके साथ पार्क में गैंगरेप किया है। युवती के साथ उसका एक साथी पवन यादव भी मौजूद था। पुलिस ने पवन को हिरासत में लिया है। फेस-2 कोतवाली पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

दोनों ने युवती का पहले मोबाइल छीन लिया

डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि युवती हौजरी कांप्लेक्स के एक कंपनी में काम करती है। 21 जुलाई को हौजरी कांप्लेक्स के एक पार्क में युवती अपने साथी पवन के साथ बैठी थी। इस दौरान दो युवक वहां आए गए। इनका दोनों युवकों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद दोनों ने युवती का मोबाइल छीन लिया और उसके साथ गैंगरेप किया।

जाति पूछकर गैंगरेप किया

डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि दोनों युवकों ने पहले युवती से उसकी जाति पूछी उसके बाद उसे पार्क में झाड़ियों की तरफ खींच ले गए। पीड़िता ने 24 जुलाई को आकर थाने में शिकायत की। युवती के किसी प्रकार की इंजरी नहीं है। उन्होंने बताया कि टेक्निकल जांच में सामने आया कि पवन पार्क में मौजूद था। मामले की जांच की जा रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.