वोट वैध तो मकान अवैध कैसे भावना ने भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना खोली अफसरों की पोल ( देखे वीडियो)

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

जनता कैबिनेट पार्टी की संयोजक भावना पांडे ने भाजपा और कांग्रेस पर लोगों को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने गरीब मजदूरों तथा झुग्गी झोपड़ी वालों को बेवकूफ बनाया हुआ है यह इन लोगों के वोट तो ले लेती है लेकिन जब इनके निवास हुआ मकान की बात आती है तो उसे यह वैध नहीं मानते हैं।

उन्होंने दोनों पार्टियों पर निशाना काटते हुए कहा कि जब लोगों के बूट बैग है तो उनके मकान अवैध कैसे हो सकते हैं। उन्होंने झुग्गी झोपड़ी वालों को आश्वासन दिया कि उनकी सरकार आएगी तो वह उनको 100-100 गज के प्लॉट देगी तथा उनके मकान पक्के बन सकेंगे भाजपा कांग्रेस ने बारी-बारी से इन लोगों को बरगलाया हुआ है यह कहते हैं कि 3 साल तक किसी तरह से अतिक्रमण नहीं हटाया जाएगा लेकिन उसके बाद फिर यह अतिक्रमण को हटाकर लोगों को सड़क पर खड़ा कर देते हैं

भाजपा और कांग्रेस पर नारायण दत्त तिवारी के साथ राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज कोई नारायण दत्त तिवारी का बेटा बन रहा है कोई उसका भाई बन रह है तो कोई उसका शिष्य बन जा रहा है। लेकिन आज से 3 साल पहले किसी ने उनके लिए मुंडन क्यों नहीं किया कोई उनका श्राद्ध क्यों नहीं कर रहा है ।।

सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने के लिए दोनों पार्टियां उनके नाम का इस्तेमाल कर रही हैं। मुख्यमंत्री धामी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिर्फ सिर्फ सिडकुल का नाम बदलने से कुछ हासिल नहीं होगा अगर उन्होंने लोग हित में कुछ काम करना है तो सुशीला तिवारी अस्पताल को एम्स अथवा मेडिकल कॉलेज बनाया जाए ताकि लोगों को कुछ फायदा हो। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े ठेकेदारों को ठेके देती हैं और उनसे मोटा कमीशन ले लेती हैं मोटा कमीशन देने के बाद ठेकेदार मिट्टी पर पुलों को खड़ा कर देते हैं जिसका हश्र ऐसा ही होता है कुछ महीने पहले बरसात में ऋषिकेश का पुल गिरा और आज गोला का पुल गिरने से अधिकारियों की कार्यशैली उजागर हो गई है ।

उन्होंने इन दोनों पुलों की जांच करने की मांग की है गोला पुल के साथ ऋषिकेश का पुल टूटने से यह उजागर हो गया अधिकारियों पर सरकार का कोई भी शिकंजा नहीं रहता है अधिकारी मनमानी करते हैं और मोटी कमीशन से अपना घर भर लेते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि एक एकअधिशासी अभियंता के 5-5 से घर है तथा अधिकारियों के भी कई घर बने हुए हैं इन लोगों ने इतनी तनखा में यह घर कैसे बनाए हुए।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ राजनीति के लिए पंडित नारायण दत्त तिवारी के नाम का और उनकी फोटो का इस्तेमाल कर रहे हैं जबकि 2 साल पूर्व तक उनकी कोई फोटो भी अपनी पोस्ट हो में नहीं लगाती थी अब चुनाव का माहौल आ गया है तो उनका पोस्टर अपने हर पोस्ट पोस्ट में लगा रहे हैं वहीं भाजपा उनके नाम का इस्तेमाल कर रही है उनके अंतिम समय में भाजपा को समर्थन देने का लाभ लेना चाहती है ।

भावना के गंभीर आरोपों से जहां राजनीति में खलबली मची है वही वह अपनी पार्टी जनता केबिनेट पार्टी को खड़ा करने तथा पूरे 70 सीटों पर विधानसभा का चुनाव लड़ने की बात कर रही हैं उसका

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *