सवाल के जवाब में भड़के खानपुर के विधायक चैंपियन, विवादित बयान को लेकर पूछा था सवाल

Ad
ख़बर शेयर करें

हरिद्वार खानपुर एसकेटी डॉटकॉम

भाजपा के खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं कभी गोलियां चलाने कभी उत्तराखंडी समाज को गाली देने तथा कभी अपनी ही सरकार को गरियाने, कभी अपने साथी विधायकों को उनके क्षेत्र में हस्तक्षेप न करने की चेतावनी देने के ऑडियो वायरल होने पर बयान देते आए हैं ।

इस बार पंजाब में अपने एक बयान को लेकर वह फिर से विवादों के घेरे में आए जब उन्होंने कहा कि उनकी पहचान जरूर भाजपा से नहीं बलकि गुर्जर समाज से है गुर्जर समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले राजा मेहर सेन जो वराह के अवतार थे वह हमेशा ऐसे लोगों को खत्म करने अथवा भगाने का काम करते थे जो सनातन धर्म के विरोधी रहे हैं । बारह यानि सुकर शब्द का इस्तेमाल करने पर गुजर समाज को सुकर से जोड़ा गया। इस पर एक समुदाय के लोगों के लिए एक प्रतिक्रिया त्मक संदेश माना गया। उन्होंने कहा कि वह गुर्जर समाज का प्रतिनिधित्व कर द हैं इस संबंध में उन्होंने नहर किनारे स्थित अपने कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमेशा मीडिया के लोग अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए उनके बयानों को तोड़ मरोड़ कर पेश करते हैं ।

जब पत्रकारों ने उनसे यह पूछा कि वह हमेशा विवादित बयान ही क्यों देते हैं इस पर वह पत्रकार पर ही भड़क गए और उससे उसकी शैक्षिक योगिता पूछने लगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह उनसे किसी भी क्षेत्र में बहस कर चाहे पहलवानी हो पहलवानी में तो वह कहीं भी नहीं लिखेंगे किसी भी विषय पर डिबेट करने के लिए वह उनको चुनौती देते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है जबकि उनका इतना ही कहना था कि उनकी पहचान भाजपा के साथ-साथ गुजर समाज से भी है।

उन्होंने कहा कि वह लोकसभा के अलावा सभी विधानसभा की 2 सीटों के लिए भाजपा से टिकट मांग रहे हैं एक सीट पर वह खुद लड़ेंगे तथा दूसरी सीट के लिए वह देवयानी की दावेदारी करवा रहे हैं उनके इस तरह के बयानों से भाजपा में अक्सर उनसे स्पष्टीकरण भी लिया जाता है। कांग्रेसमें जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बात का सवाल ही नहीं उठता है कि वह कांग्रेसमें जाएंगे वह भाजपा में रहकर भी जनता की सेवा करेंगे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *