पुलिस ने उस सब इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार जिसने अपने मंगेतर को किया था अरेस्ट

ख़बर शेयर करें

गुवाहाटी एसकेटी डॉट कॉम

आसाम पुलिस ने अपनी उस महिला सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है जिसने कुछ समय पूर्व धोखाधड़ी के मामले में अपने मंगेतर को गिरफ्तार किया था । माजुली क्षेत्र में यह मामला काफी चर्चाओं में है कि जिस आरोप में एक महिला सब इंस्पेक्टर ने अपने मंगेतर को गिरफ्तार किया उसी मामले में पुलिस ने इसे भी गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि उसके मंगेतर ने 2 युवाओं के साथ धोखाधड़ी की थी।

दरअसल माजुली पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा को “आपराधिक साजिश” और “धोखाधड़ी” के उन्हीं आरोपों के तहत गिरफ्तार किया जिसके तहत उनके मंगेतर को गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस की गिरफ्त में महिला सब इंस्पेक्टर

माजुली के पुलिस अधीक्षक गौतम बोरा ने सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा, “महिला सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा को कई सारे आरोपों के तहत आज गिरफ्तार किया गया है.। मुख्य तौर पर उन्हें धोखाधड़ी और ठगी के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है.”

पुलिस का आरोप है कि इस महिला पुलिस अधिकारी ने माजुली में तैनाती के दौरान अपने मंगेतर के साथ मिलकर कई लोगों के साथ “धोखाधड़ी” की है।

असम पुलिस की एक साहसी सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा ने धोखाधड़ी के आरोप में अपनी मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर के साथ धोखाधड़ी के आरोप में आरोपी राणा पगग को गिरफ्तार कर लिया है। राणा ने सभी को आश्वस्त किया था कि वह तेल और प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) में काम कर रहा है। पगाग पर ओएनजीसी में नौकरी का झांसा देकर कई लोगों से करोड़ों रुपये ठगने का भी आरोप है।

इस बीच, राभा ने अपने मंगेतर राणा पगग द्वारा किए गए कथित अपराधों के बारे में जानने के बाद एक प्राथमिकी दर्ज की, और परिणामस्वरूप उसे गिरफ्तार कर लिया गया। राभा ने कहा कि वह कुछ लोगों के लिए भाग्यशाली थी जिन्होंने पगग की असली पहचान के बारे में जानकारी के साथ आगे बढ़े। पुलिस ने पगाग के कब्जे से ओएनजीसी की नकली मुहरें और दस्तावेज जब्त किए हैं, जो फिलहाल पुलिस हिरासत में है। हालांकि जुनमोनी राभा की पिछले साल अक्टूबर में राणा पोगाग से सगाई हुई थी और दोनों इस साल नवंबर में शादी करने की योजना बना रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.