पति शराबी, ससुर रात को दरबाजा खटखटाता,8 महीने की विवाहिता आई पुलिस की शरण में

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

8 महीने की ब्याहता दुल्हन को जब अपना परिवार बिखरता हुआ नजर आया तो वह पुलिस की शरण में आ गई उसने कहा कि 8 माह पूर्व उसकी शादी हुई थी उसका पति शराबी है कथा ननंद और सास के कहने पर उसे पीटने के लिए उतारू रहता है इंस्टॉल ससुर रात को उसके कमरे का दरवाजा खटखटा ता है इसके बाद में उसका पति अपने पिता को कुछ नहीं कह पाता है बल्कि उसे अपने मायके सो जा नहीं तो कहता है।

हल्द्वानी में एक बहू ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं महिला ने ससुर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि ससुर नशे की हालत में रात में घर पहुंचता है और रात में का दरवाजा खटखटा कर उसको परेशान करने का काम करता है।
महिला ने अपने पति ससुर और अन्य ससुरालियों खिलाफ मुकदमा दर्ज करा है।

गौधाम चौफला दमुवाढूंगा निवासी महिला की शादी 15 अक्टूबर 2021 को कुसुमखेड़ा निवासी युवक के साथ हुई थी। आरोप है कि पति नशा करते है अलमारी से सारे पैसे चुराकर ले जाते हैं। पीड़िता से कहते हैं कि मैने शादी शौक से की थी, फोटो खीचाने के लिए की थी तुझे बेच दुगां कहते हैं।

महिला ने कहा कि उसका ससुर अब दहेज के लिए दबाव बना रहा है यहां तक की नशे की हालत में दिन-रात गालियां देते हैं। इतना ही नहीं ससुर मेरे कमरे में रात को दरवाजा खटखटाते हैं और शराब पीकर परेशान करते हैं। मायके से माता-पिता बीती 23 अप्रैल को समझाने के लिए ससुराल आए तो अगले ही दिन पति ने मारपीट कर मायके के बाहर छोड़ आया।

महिला ने पति सास-ससुर सहित अन्य के खिलाफ दहेज मांगने उत्पन्न करने जेवरात भी हड़पने का आरोप लगाते हुए ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.