कन्हैया हत्याकांड के आरोपियों को वकीलों ने कोर्ट के बाहर पीटा, कपड़े फाड़ डाले और क्या किया पढ़ें खबर

ख़बर शेयर करें

जयपुर एसकेटी डॉट कॉम

कन्हैया हत्याकांड के दोनों आरोपियों रियाज और मोहम्मद गौस को कड़ी सुरक्षा के बीच जयपुर लाया गया जहां कोर्ट ने उन्हें एनआईए को 10 दिन की रिमांड पर दे दिया.

कोर्ट परिसर में वकीलों ने आरोपियों के कपड़े फाड़ दिए और उनके साथ पिटाई की बड़ी मुश्किल से पुलिस ने उन्हें कोर्ट रूम तक पहुंचाया. वकील और वहां मौजूद आम लोगने हत्यारों को फांसी की सजा दो के नारे लगाए

इस बीच पुलिस ने बड़ी मुश्किल के सभी आरोपियों को कोर्ट रूम तक हो जाए. पुलिस के अनुसार इन दोनों आरोपियों के साथ मोहसिन वह आरिफ को भी कन्हैया की हत्या में साजिश करने में शामिल बताया.

इससे पहले दोनों आरोपियों को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल से सुबह 11:00 बजे जयपुर लाया गया. फिलहाल उदयपुर में 4 घंटे की कर्फ्यू ढील दी गई है दौरान लोग अपनी जरूरत की चीजें खरीद रहे हैं पूरे उदयपुर जिले समेत स्थानों पर नेटवर्क बंद रखा गया है.

आरोपी अपने पैरों से अच्छी तरह चल भी नहीं पा रहे थे आरोपी के खिलाफ आम लोगों और वकीलों में गुस्सा देखा गया जिसके बाद पुलिस प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें किस गई बड़ी मुश्किल से पुलिस ने उन्हें कड़ी सुरक्षा में जज के सामने पेश किया. कोर्ट ने आरोपियों को एनआईए आज 10 दिन की रिमांड में भेज दिया.

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.