भाजपा नेता का है सीवर का ठेका, इसलिए डीएम भी नहीं लेते संज्ञान, कोर्ट रूम से जज साहब ने फटकारा इस अधिकारी कहा 2 बजे तक सीवर ठीक कर पेश करें…..

ख़बर शेयर करें

नैनीताल एसकेटी डॉट कॉम

नैनीताल हाई कोर्ट में सीवर पर सुनवाई के दौरान न्यायमूर्ति ने अधिशासी अभियंता जल संस्थान को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा चार्टन लॉज में कई दिनों से सीवर बहने की शिकायत के बावजूद जल संस्थान ने उस पर कोई कार्यवाही नहीं की. यह सीवर सीधे नैनी झील में जा रहा है. जिससे लोगों को इसकी शिकायत करने तथा समाधान के लिए हाईकोर्ट की शरण लेनी पड़ रही है.

उन्होंने अधिशासी अभियंता को तुरंत कोर्ट से ही मौके पर जाकर लिवर को ठीक कर के 2:00 बजे उन्हें रिपोर्ट देने का निर्देश दिए. जब तक सूअर की भोले की रिपोर्ट नहीं मिलती है तब तक वह इस किसको रजिस्टर्ड नहीं करेंगे.

चीफ जस्टिस की कोर्ट मे चल रही कारवाही के दौरान यह भी कहा गया कि रॉयल होटल एवं मेट्रोपोल के पास से भी सीवर निकलकर सीधे नैनी झील में गिर रहा है जिसकी शिकायत भी लोगों द्वारा की गई है. उन्होंने अधिशासी अभियंता को फटकार लगाते हुए कहा कि क्या सीवर को रूटिंग चेक नहीं किया जाता है. उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ पैसा ही दे सकती है कार योजना को इंप्लीमेंट करने का कार्य अधिकारियों का है इसमें फेल रहने के बाद भी अधिकारियों को खुद ही शर्मिंदा महसूस होनी चाहिए.

माना यह जा रहा है कि सीवर का कार्य कई वर्षों से एक भाजपा का नेता का है की वजह से ना तो जिलाधिकारी और ना ही जल संस्थान के अधिकारी कुछ कह पाते हैं जिसकी वजह से सीवर की लीकेज की दिक्कत ठीक है ही नहीं हो आ रही है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.