दुःखद -यहाँ पर्यटक नगरी में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की….#2bikers

ख़बर शेयर करें

पहाड़ों के लिए मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है पहले बारिश से भारी नुकसान हुआ उसके बाद अब सड़क दुर्घटनाएं लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ रही है एक ऐसा ही मामला कौसानी के नजदीक का सामने आ रहा है जहां एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की जिंदगी खत्म हो गई.

पहाड़ों पर सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं कौसानी गरुड़ राष्ट्रिय राजमार्ग NH109B में एक ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। परिजनों में हड़कंप मचा।मौके पर पहुंची कोतवालीपुलिस ने दोनों के शव जिला अस्पताल पहुंचा दिए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


मिली जानकारी के अनुसार देर शाम कौसानी गरुड़ राष्ट्रिय राजमार्ग NH109B कमेडी आईटीआई के समीप ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई। हादसा इतना बड़ा था कि दोनों बाइक सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।कोतवाल कैलाश सिंहक नेगी ने बताया कि हादसा बाइक के पास लेते समय हुआ।

घटना में एक मृतक की पहचान गोलना निवासी चंदन सिंह के रूप में हुई है। दूसरे के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। कोतवाली पुलिस जांच में जुटी ट्रक चालक को ग्रिफ्तार किया परिजनों में कोहराम मचा।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.