वीडियो में कहा, ‘आज चारों मरेंगे’, इसके बाद 230 KM की स्पीड से BMW कंटेनर से जा टकराई

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक्सप्रेसवे पर हाल ही में हुई BMW और एक कंटेनर की टक्कर में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई थी। अब इस हादसे से ठीक पहले का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो फेसबुक पर लाइव किया गया। इस वीडियो में दिख रहा है कि कार की स्पीड BMW कार की स्पीड 230 किमी प्रति घंटे थी। कार सवार लोग इसे और बढ़ाने की बात कर रहे थे। इन तस्वीरों को देखकर लोग हैरान हैं।

दरअसल यूपी के सुल्तानपुर एक्सप्रेस वे पर हुए एक हादसे में BMW कार एक कंटेनर से टकरा गई थी। इस हादसे में काल पूरी तरह चकनाचूर हो गई थी और उसमें सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि कार में बिहार के रोहतास के जेडीयू के जिलाध्यक्ष अजय कुमार कुशवाहा के भतीजे और डेहरी शहर के डॉ. निर्मल कुमार कुशवाहा के पुत्र आनंद प्रकाश अपने दोस्तों के साथ जा रहे थे। इसी दौरान कार को तेज गति से दौड़ाने का प्लान बना और कार चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ानी शुरु कर दी। इस पूरे घटनाक्रम को कार में सवार एक शख्स ने फेसबुक लाइव के जरिए ब्राडकॉस्ट किया।

इस वीडियो की शुरुआत में ही कोई शख्स कह रहा है, ‘सब मरेंगे, आज चारों मरेंगे’….इसके साथ ही गाड़ी की स्पीड बढ़ती हुई दिखती है। तभी कार चालक कहता है कि सीट बेल्ट लगा लो। फुल रास्ता सीधा है, 50 हजार रुपया सर्विसिंग में इसीलिए लगाएं हैं कि स्पीड नहीं दे, कान गरम कर दे रहा, ब्रेक मत लेना। 300 होना चाहिए डॉक्टर… छोड़ो मत, छोड़ेगा तो चढ़ेगा नहीं…

हालांकि हादसे के पहले ये वीडियो खत्म हो जाता है लेकिन इस वीडियो से ये अंदाज लगाया जा रहा है कि कार कितनी तेज रफ्तार से कंटेनर से टकराई होगी। हादसे के बाद सामने आईं तस्वीरों में दिख रहा है कि कार पूरी तरह से कंटेनर के नीचे घुस गई है और चकनाचूर हो चुकी है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.