सरकार की नीतियों पर यशपाल ने इस तरह से किया कटाक्ष (देखें वीडियो)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिजली की लगातार की जा रही अघोषित कटौती से जहां जनमानस गर्मी से त्राहि त्राहि कर रहा है। वहीं पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रहा है महंगाई के बीच लगातार जिस तरह से जंगलों में आग लग रही है इससे वन्यजीवों को अपना जीवन बचाना मुश्किल हो रहा है वही वन मंत्री मुंबई में मस्त है।

यशपाल आर्य ने केंद्र सरकार के हर घर नल हर घर जल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार यह तय नहीं कर पा रही है कि हम पानी के स्रोत कहां से बनाएंगे जबकि पानी की लाइनें और टोटिया फिट कर दी गई है पानी की भारी किल्लत की भी लोग सवेरे से पार्टियों को नल के नीचे लगा कर रखी लगाए खड़े हैं कि इसमें कब पानी गिरेगा ।

उन्होंने सरकार द्वारा दी जा रही बुजुर्ग पति पत्नी पेंशन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इसकी घोषणा तो सरकार ने कर दी लेकिन साथ ही इसमें एक शर्त रख दी की बुजुर्ग दंपत्ति का कोई भी बच्चा बालिग ना हो तब ही उनको पेंशन मिलेगी।

उन्होंने कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण मैं कहीं भी यह नहीं कहा कि कोरना प्रभावित लोगों के लिए उनकी क्या प्राथमिकता है पुलिस इसके अलावा हल्द्वानी और देहरादून के कोविड-19 अस्पतालों मैं कार्य कर रहे लोगों को बेदखली का फरमान सुना दिया जिससे यह लोग सड़कों पर आ गए हैं । हमारे संवाददाता के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऋषिकेश स्थित एम्स में जो बहुत बड़ा घोटाला हुआ है उस पर सदन चालू होने पर सरकार से सवाल पूछा जाएगा और उस पर कार्यवाही करवाई जाएगी । उन्होंने यह कहा कि जनता से जुड़े हुए हर मुद्दे पर वह सरकार को गिरेंगे तथा किसी भी कीमत पर उन्हें मनमानी नहीं करने दी जाएगी । इस अवसर पर हल्द्वानी के विधायक सुमित हृदेश जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल महानगर अध्यक्ष राहुल सेमवाल कांग्रेस महासचिव महेश शर्मा बहादुर सिंह बिष्ट पूर्व प्रधान कानू बिष्ट ब्लॉक अध्यक्ष संजय बिष्ट नरेंद्र खनी समेत कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.