शराबी पति एवम पत्नी ने पड़ोसी दंपति के साथ की मारपीट पुलिस कर्मी की फाड़ी वर्दी मोबाइल तोड़ा

ख़बर शेयर करें

काठगोदाम एसकेटी डॉट कॉम

गौलापार के बाग जाला गांव के रमेश राम ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर पड़ोसी के घर में घुसकर उसकी पत्नी के कपड़े फाड़ दिए और विरोध करने पर पति की पिटाई कर दी इसके बाद 112 नंबर डायल करने के बाद जब वहां पुलिस पहुंची तो नशे में धुत रमेश राम ने वहां आए पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी और मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर रहे दूसरे पुलिसकर्मी का मोबाइल जमीन पर पटक दिया।

जिससे सकते में आए पुलिस ने दोनों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने मारपीट करने का मुकदमा लिखकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। काठगोदाम थाने के इंचार्ज प्रमोद पाठक की ओर से बताया गया कि पीड़ित की ओर से तथा पुलिसकर्मियों की ओर से मुकदमा लिख गया है और आरोपी रमेश राम और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई हो गई है।

जानकारी के मुताबिक बागजाल गौलापार निवासी हरि शंकर की पत्नी ने रात को फोन किया कि गांव का ही ठेकेदार रमेश राम और उसका परिवार हमारे घर में घुस गया है और मारपीट कर रहा है मौके पर पहुंची पुलिस पर आरोपी ने पथराव कर दिया तथा अपने सिर पर पत्थर मार कर पुलिस को फंसाने की धमकी देने लग गया।

पुलिस के सिपाही रामशरण प्रजापति और सुरेंद्र सिंह के साथ भी बदतमीजी करने लग गया उसने रामायण प्रजापति की वर्दी फाड़ दी तथा मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर रहे सुरेंद्र सिंह का मोबाइल छीनकर पटक दिया। जिसके बाद आरोपी रमेश शाम उसकी पत्नी पुष्पा देवी पुत्र निखिल तथा पुत्री प्रियंका फरार हो गए बाद में पुलिस ने रमेश-राम और उसकी पत्नी पुष्पा को गिरफ्तार कर लिया तथा उन्हें जेल भेज।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.