परमार्थ फाउंडेशन ने किया यह बड़ा काम किया 117 लोंगो ने किया रक्त दान

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

परमार्थ फाउंडेशन की ओर से महादान रक्तदान का शिविर आयोजित करते हुए 117 यूनिट रक्त एकत्रित किया इस अवसर पर प्रमाण फाउंडेशन के शामिल कर कई लोगों ने इससे शिविर को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शिविर का शुभारंभ महानगर के महापौर डॉक्टर जोगिंदर पाल सिंह रौतेला ने दीप प्रज्वलित करके किया।

इस शिविर में कई स्वयंसेवी संस्थान ने भी अपना सहयोग दिया जिनमें मुख्य रूप से क्वींस सीनियर सेकेंडरी स्कूल के एमडी आरपी सिंह, विनोद स्टोन क्रेशर के बसंत जोशी, संकल्प सिद्धि फाउंडेशन की सुचित्रा जयसवाल के अलावा प्रतिबंध जिम के पवन वर्मा, उमेश सैनी, मिथुन जयसवाल, परमार्थ फाउंडेशन की महिला अध्यक्ष भावना शाह मुख्य रूप से शामिल है ।रक्त दान में सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल के ब्लड बैंक के चिकित्सकों एवं कार्यकर्ताओं के अलावा स्वर्गीय बालकिशन देवकी देवी ब्लड सेंटर के तकनीकी लोगों द्वारा सहयोग किया गया इसके अलावा 78 एनसीसी यूनिट की ओर से भी इसमें सहयोग किया गया।

मेयर जोगिंदर पाल सिंह रौतेला ने कहा कि रक्तदान से कई लोगों की जिंदगी बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका रहती है तथा असहाय लोगों के लिए यह रक्त जीवन बचाने में कारगर साबित होता है। परमार फाउंडेशन के संयोजक हरीश चंद्र पांडे की ओर से किए गए अथक प्रयासों और उनके साथ कार्य कर रहे लोगों के सहयोग से 117 यूनिट ब्लड एकत्रित किया गया ।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.