मनीष सिसोदिया आज हल्द्वानी में, 5 बजे होगी सभा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को मुख्य चुनावी युद्ध में खड़ा करने के लिए ताबड़तोड़ बैठकर वह जनसभाएं करने के लिए कुमाऊं पहुंच रहे हैं इसी क्रम में आज वह पंतनगर से होते हुए हल्द्वानी पहुंचेंगे जहां हल्द्वानी के रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा का संबोधन उनके द्वारा किया जाएगा इसके बाद वह भवाली अल्मोड़ा तथा बागेश्वर में चुनावी जनसभाएं करेंगे । भाजपा व कांग्रेस की लड़ाई के बीच में आम आदमी पार्टी ने भी अपना दांव चला है और उन्होंने अपने आपको इन दोनों राष्ट्रीय पार्टियों का विकल्प के तौर पर खड़ा करने का निर्णय लिया है जनता को इस विकल्प का उपयोग करने की अपील की है लेकिन उनकी यह कोशिश कितनी परवान चढ़ती है यह तो आने वाले समय में पता चलेगा लेकिन फिलहाल आम आदमी पार्टी ने भाजपा को कांग्रेस के माथे पर परेशानी केबल जरूर डाल दिए हैं।

राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए हर राजनीतिक दल अपना पूरा दमखम झोकने में लगे पड़े है। कांग्रेस और भाजपा के साथ-साथ आम आदमी पार्टी भी उत्तराखंड में अपनी पूरी ताकत लगा रही है और आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गत दिवस पूर्व कुमाऊ का दौरा किया था अब एक बार फिर आम आदमी पार्टी के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहां पर आम आदमी पार्टी के दिल्ली के उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया एक बार फिर उत्तराखंड के कुमाऊं दौरे पर आ रहे हैं ।

इसकी जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता समित टिक्कू के द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी । उन्होंने बताया कि मनीष सिसोदिया चार दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं और वह इस बार उत्तराखंड में कुमाऊं में अपना चार दिवसीय दौरा करेंगे उन्होंने आगे बताया कि मनीष सिसोदिया उत्तराखंड में पांचवी बार आ रहे हैं वह कल 16 दिसंबर को सबसे पहले पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां पर उनका गर्मजोशी से आप कार्यकर्ता सभी उनका भव्य स्वागत करेंगे जिसके बाद वह शाम को 5बजे हल्द्वानी के रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसके बाद रात को हल्द्वानी में ही वह रुकेंगे और अगली सुबह 11:30 बजे उनकी एक भीमताल में प्रेस कॉन्फ्रेंस से जिसके बाद दोपहर 12:00 बजे भवाली के लिए निकलेंगे। जहां पर एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाना है,

जिसके लिए आप कार्यकर्ताओं के द्वारा पूरी तैयारियां हो चुकी है ।इसके बाद वह यहां से सीधा अल्मोड़ा के लिए रवाना होंगे ,और वहां पर भी एक विशाल जनसभा को दोपहर 3 बजे संबोधित करेंगे। जिसके बाद रात को कौसानी में ही रुकेंगे और अगले दिन यानी कि 18 दिसंबर को सुबह 10:30 बजे कौसानी में भी मनीष सिसोदिया के द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी। जिसके बाद वह वहां से गरुड़ बागेश्वर के लिए चलेंगे और 11:30 बजे एक विशाल जनसभा को वहां पर संबोधित करेंगे ।और आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में लोगों को बताएंगे ।इसके बाद मनीष सिसोदिया कांडा गरुड़ ठीक साढ़े 3 बजे पहुंचेंगे और आप कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका पर भव्य स्वागत किया जाएगा फिर वह अल्मोड़ा में ही रात्रि विश्राम करेंगे उसके बाद 19 दिसंबर को उनके द्वारा 12 बजे रुद्रपुर में व्यापारियों के साथ एक संवाद कार्यक्रम किया जाना है जहां पर वह प्रतिभाग करेंगे जिसके बाद मनीष सिसोदिया के द्वारा शाम को 3:45 पर वह रुद्रपुर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता समित टिक्कू से जब आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आम आदमी पार्टी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि काफी जोर-शोरो से आम आदमी पार्टी की तैयारी की जा रही है इसी बीच एक सवाल और किया गया कि आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार उत्तराखंड में बनेगी तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हां जी बिल्कुल आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। इसे साफ नजर आ सकता है कि किस प्रकार से आम आदमी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी जीत एक तरफ नजर आ रही है और उन्हें उत्तराखंड की जनता पर पूरा यकीन है कि उत्तराखंड की जनता आदमी पार्टी की सरकार उत्तराखंड बनाकर रहेगी शायद यही वजह है जो आज के समय में आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता उत्तराखंड का बार-बार दौरा कर रहे हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.