भोले के घर श्रीमद्भागवत कथा का समापन, हज़ारों लोगों ने किया प्रसाद ग्रहण

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हरीपुर नायक मेपूर्व ब्लाक प्रमुख भोला दत्त भट के आवास पर आयोजित श्रीमद् भागवत कथा का समापन हुआ हजारों लोगों ने इस अवसर पर आयोजित महा भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। आचार्य सतीश चंद्र लोहनी ने जजमान भट्ट बंधुओं के हाथों से हवन यज्ञ के उपरांत श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरण करवाया इस अवसर पर आचार्य सतीश चंद्र लोहनी ने कहा कि भागवत कथा का आयोजन करना भागवत कथा का श्रवण करना और भागवत कथा के आयोजन में सहयोग करने मात्र से ही हजारों लोगों पुण्य प्राप्त हुआ है तथा इस से समस्त क्षेत्रवासियों को भविष्य में होने वाले कष्टों से मुक्ति मिलेगी।

नायक में पूर्व ब्लॉक प्रमुख भोला भट्ट के आवास में चल रहे श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह ज्ञान यज्ञ के अंतिम दिवस कथा व्यास सतीश लोहनी जी ने भागवत जी की आरती के साथ पावन कथा का विराम किया तत्पश्चात महाभंडारे का आयोजन किया गया।


इस अवसर पर क्षेत्र सहित दूर-दूर से आये सैकड़ों भक्तजनों ने उपस्थित होकर पावन कथा का श्रवण किया तथा भंडारे में महाप्रसाद ग्रहण किया।
समापन अवसर पर कथा आयोजक भोला भट्ट ने उपस्थित भक्तजनों का आभार व्यक्त किया और कहा कि आपके समक्ष यह पुण्य कार्य करना मेरा परम सौभाग्य है उन्होंने भगवान से उपस्थित श्रोताओं,क्षेत्र व प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि की कामना की।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *