अभी अभी- यहां शराबी कार ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर गंभीर रूप से घायल

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

अंधाधुन स्पीड और नशे के सेवन के कारण कई बार घटनाएं जानलेवा साबित होती है। लेकिन भगवान का शुक्र है कि लाल घाट रोड में राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पास हुई इस जबरदस्त भिड़ंत में बाइक सवार घायल तो हो गया लेकिन दर्दनाक मौत से बच गया।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी से लाल डांट की ओर कार संख्या dl4can0737 मोटरसाइकिल संख्या यूके 04 एबी 9207 को जबरदस्त टक्कर मार दी ।

जिससे बाइक सवार घायल हो गया जानकारी के अनुसार कार सवार तेजी से आ रहा था और वह लाल लाल रोड पर प्राइमरी स्कूल से पहले मोड पर कार की रफ्तार पर काबू नहीं रख पाया और काठगोदाम की तरफ से आ रहे बाइक सवार पर जबरदस्त टक्कर मार दी गनीमत रही कि बाइक सवार उछलकर किनारे गिर गया लेकिन उसके पांव पर जबरदस्त चोट आ गई इसके बाद वहां पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई किसी तरह से मामले को सुलझाया गया और कार सवार ने अपने घर फोन करके अपनी पत्नी को बुलाया पत्नी के आने के बाद लोगों ने बाइक सवार की बाइक ठीक करने एवं उसका उपचार कराने की बात कही जिसके बाद वह और उसकी पत्नी इस बात पर राजी हो गए इसके बाद दूसरी गाड़ी में घायल बाइक सवार को कार सवार की पत्नी उपचार के लिए ले गई।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपने आप को मिठाईयां के पूर्व प्रधान का नजदीकी बता रहा था। लेकिन उसने पूर्व प्रधान को बुलाने से इंकार कर दिया साथ ही यह भी कहा कि छोटी सी बात के लिए वह पूर्व प्रधान को तकलीफ नहीं देना चाहता है पूर्व प्रधान कांग्रेस से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.