पिता का आरोप बेटी के साथ हुई मारपीट,मर्डर या फाँसी दामाद के खिलाफ तहरीर

ख़बर शेयर करें

लोहाघाट एसकेटी डॉट कॉम

28 वर्षीय सुषमा पत्नी प्रकाश के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी के साथ अहमदाबाद पुणे से घर पहुंचे दामाद ने मारपीट की इसकी वजह से उस ने फांसी लगाई अथवा उसे मारकर टांग दिया गया यह अभी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। उन्होंने कहा कि दामाद प्रकाश सिंह ने पुणे अहमदाबाद से घर पहुंचने के बाद उसकी बेटी के साथ मारपीट की जिसकी जानकारी उसकी बेटी ने अपनी छोटी बहन को व्हाट्सएप के माध्यम से दी।

जानकारी के अनुसार लोहाघाट क्षेत्र के बाराकोट विकासखंड के पोखरी गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव घर से डेढ़ सौ मीटर दूर काफल के पेड़ से लटका हुआ मिला है। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंपा गया है। साथ ही मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पोखरी गांव निवासी सरिता उर्फ सुषमा 28 वर्षीय पत्नी प्रकाश सिंह का शव शुक्रवार रात 9:00 बजे घर से डेढ़ सौ मीटर दूर दुपट्टे के सहारे काफल के पेड़ में लटका हुआ मिला। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में खलबली मच गई लोगों ने इस घटना की जानकारी लोहाघाट पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव फंदे से निकालकर कब्जे में लिया और शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मृतका का 6 साल का एक बच्चा है, और ग्रामीणों के अनुसार मृतका के प्रति शुक्रवार को औरंगाबाद पुणे से छुट्टी पर घर आया था। उधर मृतका के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर दामाद के खिलाफ तहरीर देकर मारपीट का आरोप लगाया है, पिता के मुताबिक 2014 में सुषमा की शादी प्रकाश के साथ की गई। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह प्रकाश के घर पहुंचने के बाद उसने सुषमा के साथ मारपीट की इसकी जानकारी सुषमा ने व्हाट्सएप के जरिए अपनी छोटी बहन को दी थी। साथ ही तहरीर में कहा है कि मारपीट के बाद सुषमा ने रात 8:00 बजे आत्महत्या कर ली।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.