रफ्तात बनी युवकों की मौत का कारण, परिजनों में कोहराम

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार एसकेयी डॉट कॉम

कई बार मौत का कारण तेज रफ्तार भी बन जाती है ऐसा ही हरिद्वार के कली बार क्लियर रूट क मार्ग पर हुआ जहां तेज रफ्तार से आमने सामने से आ रहे हैं दो बाइक सवार युवक आपस में टकरा गए और उनकी मौत हो गई जबकि दूसरा अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार कलियर-रुड़की मार्ग पर मेहवड़ पुल के पास दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़त में दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक की मौके पर और दूसरे की अस्पताल में मौत हुई। एक युवक गंभीर घायल है।


कलियर-रुड़की मार्ग पर मेहवड़ पुल के पास देर रात दो बाइकों की आमने-सामने की भिडंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोग पहुंच गए। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम दीपक निवासी शक्ति विहार रुड़की बताया गया है। जबकि अन्य दो युवक गंम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची।

पुलिस ने दोनों घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भेजा। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अस्पताल लाए गए एक युवक अन्य युवक को भी डॉक्टरों ने मृत बताया। उसकी पहचान नहीं हो पाई। तीसरे युवक की हालत भी गंभीर बतायी गई है। एसओ धर्मेंद्र राठी ने बताया कि दो बाइकों की आमने सामने की भिड़त में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि की अस्पताल में मौत की सूचना है। मामले में जानकारी परिजनों कोो दी दी गई जिसके बाद परिजनोंों मे कोहराम मचा हुआ है

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *