समाजवादी पार्टी ने किया डबल इंजन सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के तिकोनिया चौराहा स्थित बुद्ध पार्क में समाजवादी पार्टी के द्वारा डबल इंजन सरकार के खिलाफ रोजगार दो या कफन दो विरोध प्रदर्शन किया गया। इस विरोध प्रदर्शन में डबल इंजन सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई ।राज्य में जनता ने भाजपा सरकार को इसलिए सत्ता में लाए थे कि वह प्रदेश में युवाओं को रोजगार मुहैया करा सके लेकिन भाजपा सरकार इसमें सबसे ज्यादा विफल साबित हुई क्योंकि प्रदेश में बेरोजगारी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और देश में महंगाई भी।इस दौरान सपा जिला अध्यक्ष डिंपल पांडे ने कहा कि राज्य के डिग्री धारण युवाओं को सचेत होना पड़ेगा क्योंकि जिस प्रकार से सरकार के द्वारा निजीकरण किया जा रहा है

उसके बावजूद भी युवाओं के लिए सरकार रोजगार मुहैया नहीं कर पा रही है यह सरकार की विफलता है, उन्होंने आगे कहा कि जनता को आगे आगे किसी अच्छे दल को चुनना पड़ेगा जिससे कि बेरोजगारी की समस्या से छुटकारा पाया जा सके, और यदि सरकार अच्छा कार्य कर रही होती तो लोगों को इस प्रकार से सड़कों पर नहीं आना पड़ता विदेशों में जब जब जनता सड़कों पर आई है तब तक वहां की सत्ता पलटी है, और जनता इस पार्टी को भी उखाड़ फेंकने के लिए अपनी कमर कस चुकी है। वही बात करें समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव शोएब अहमद की दोनों ने इस दौरान कहा कि समाजवादी पार्टी के द्वारा रोजगार दो या कफन दो मुहिम गूंगी-बहरी सरकार के खिलाफ चलाई गई है।

क्योंकि प्रदेश में जिस प्रकार से 5 साल भाजपा सरकार का शासन काल रहा है इसको देखते हुए कहा जा सकता है कि इन 5 सालों में बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर आ गई और उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने से पहले ही जिस प्रकार से प्रधानमंत्री मोदी का हल्द्वानी का दौरा हो रहा है। इन्होंने एक ही व्यक्ति के चेहरे पर पूरे देश एवं प्रदेश में चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं। इन्होंने 5 साल के अंदर में तीन मुख्यमंत्री बदल दी है और युवा वर्ग पर इन्हें बिल्कुल भी भरोसा नहीं है।

और यदि आगामी विधानसभा चुनाव पर मुख्यमंत्री के चेहरे पर भाजपा चुनाव लड़ने जा रहे हैं तो प्रधानमंत्री मोदी का हल्द्वानी दौरा क्यों किया जा रहा है। यानी कि भाजपा को अपनी कुर्सी जाती नजर आ रही है। और आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को उखाड़ कर फेकेगी। इस दौरान प्रदेश महासचिव शोएब अहमद, जिला अध्यक्ष डिंपल पांडे, मोहम्मद इकराम,अख्तर अली, मुशीर नवाब, उमेश राणा, राजेश आर्य,निर्मला आर्य,शिवम सिरोही समेत आदि लोग मौजूद रहे।

Report by-ankur saxena

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.