यहां शराबियों ने बुजुर्ग दंपत्ति को चखना ना देने पर मारी गोली

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर पुलिस दिन रात कर धड़ाले से बड़ा प्रहार कर रही है, वहीं ताजा मामला सुलतानपुर का हैं, जहां दुकान में दारू का चखना न देने पर शराबियों ने बुजुर्ग दंपत्ति को गोली मार दी। वहीं दोनों को आनन- फानन में जिला असप्ताल में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक बल्दीराय थाना क्षेत्र के इसौली कटरा गांव में रहने वाले शिव प्रसाद (60) पुत्र ननकू निषाद और उसकी पत्नी सुंदरा निषाद गुरुवार रात अपनी छप्पर से बनी दुकान में सो रहे थे। इसी दौरान शराबी शराब के नशे में धुत होकर उनके दुकान पर पहुंचे और चखना मांगने लगे।

काफी रात होने का हवाला देते हुए वृद्ध दंपत्ति ने कोई सामग्री नहीं होने की बात कही, जिस पर दोनों मनचले शराबी भड़क उठे और ताबड़तोड़ अवैध असले से फायरिंग शुरू कर दी।

वहीं इस फायरिंग में वृद्ध शिवप्रसाद को सीने में गोली लग गई, जबकि गोली के छर्रे से उनकी पत्नी भी घायल हो गई है। आनन-फानन में स्थानीय लोग उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय ले गए, जहां से दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
वहीं महिला की हालत नाजुक देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना से इलाके में सनसनी की स्थिति देखी जा रही है।

बल्दीराय पुलिस ने दोनों मनचले शराबियों को हिरासत में ले लिया है, और उच्च अधिकारी लगातार मामले में निगरानी रखते हुए आवश्यक विधिक कार्रवाई सुनिश्चित करा रहे हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.