यहां बॉयफ्रेंड ने व्हाट्सएप से किया ब्लॉक,तो गर्लफ्रेंड ने फांसी लगाकर दी जान

ख़बर शेयर करें

प्रणाली लोकारे अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बीते दिवस की रात को एक शादी के फंक्शन में शामिल हुई थी. शादी से लौटने के बाद प्रणाली ने ब्वॉयफ्रेंड से जोर देकर कहा कि वह उसके दहिसर स्थित घर पर पूरी रात रुकना चाहती है. मगर उसके 27 साल के प्रेमी ने मना कर दिया और उसने प्रणाली से अपने घर जाने के लिए कहा. ब्वॉयफ्रेंड के इनकार पर मायूस होकर वह वहां से चली गई. अपने घर पहुंचते ही उसने अपने प्रेमी को फोन करना शुरू कर दिया और फिर कहा कि वह उसके घर आना चाहती है.


ब्वॉयफ्रेंड ने उसे समझाया कि उसका इतनी रात को घर से बाहर निकलना सही नहीं है, क्योंकि इलाके में कई नशेड़ी घूमते रहते हैं. मगर प्रणाली नहीं मानी, वह बार-बार ब्वॉयफ्रेंड को कॉल करती रही. इससे परेशान होकर उसने व्हाट्सएप पर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया. जब प्रणाली ने देखा कि उसका नंबर ब्लॉक कर दिया गया है तो वह गुस्से से भर गई. वह फौरन अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर पर पहुंच गई.


दोनों में हुई बहसदेर रात को अपने घर पर देर रात को प्रणाली को देखकर ब्वॉयफ्रेंड हैरान रह गया. वहीं प्रणाली ने उससे कहा कि आखिर उसने क्यों उसका नंबर ब्लॉक किया. इस बात पर दोनों में खूब बहस हुई. आखिरकार ब्वॉयफ्रेंड ने कहा कि वह उसके घर पर रुक सकती है.


ब्वॉयफ्रेंड जब सुबह उठा, तो प्रणाली की छत से लटकती लाश देखकर चौंक गया.

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि प्रणाली ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाई. शुरुआती जांच के आधार पर बोरीवली यूनिट पुलिस ने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज कर ली है.


नहीं मिला सुसाइड नोटपुलिस का कहना है कि प्रणाली और उसका ब्वॉयफ्रेंड एक-दूसरे को पिछले 6 महीने से जानते थे. साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.