दरमवाल ने किया सिद्धार्थ सिटी प्रवेश द्वार का शुभारंभ

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

रामपुर रोड स्थित सिद्धार्थ सिटी के प्रवेश द्वार का आज जिला पंचायत उपाध्यक्ष एवं भाजपा के किसान मोर्चा के वरिष्ठ नेता आनंद सिंह दरमवाल ने लोकार्पण किया। आनंद सिंह दरमवाल ने कॉलोनी मैं सड़क संबंधी कई कार्यो को भी समय पर पूरा करने का आश्वासन दिया ।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कॉलोनी में रात्रि के समय होने वाले अंधेरे को दूर करने के लिए आगामी एक पखवाड़े में यहां पर सोलर लाइट की व्यवस्था की जाएगी। इस मौके पर कॉलोनी के कई गणमान्य लोगों के अलावा सिद्धार्थ सिटी हाउसिंग सोसायटी के पदाधिकारी मौजूद रहे ।पदाधिकारियों ने जिला पंचायत उपाध्यक्ष का फूलों से माल्यार्पण कर उनके जिंदाबाद के नारे लगाए कॉलोनी वासियों का कहना है कि उन्हें जिला पंचायत उपाध्यक्ष आनंद सिंह दरमवाल हमेशा सहयोग मिलता है वह आगामी समय में राजनीतिक रूप से आनंद सिंह के हाथों को मजबूत करने का संकल्प भी लेते हैं इस मौके पर जलपान के बाद आनंद सिंह दरमवाल ने कॉलोनी वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी तरह की दिक्कतों को वह शासन से बातचीत करके पूरा करवाएंगे।

उन्होंने वहां स्थित कई लघु उद्योगों से कॉलोनी की रोड पर गाड़ी नाक खड़ी करने को कहा जिससे कॉलोनी वासियों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आनंद सिंह दरमवाल के कॉलोनी के भ्रमण के दौरान उनका जगह-जगह स्वागत किया गया अपने स्वागत से अभिभूत दरमवाल ने कहा कि वह क्षेत्रवासियों के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। इस मौके पर अध्य्क्ष रजनी देउपा, पूर्व अध्यक्ष एम सी कांडपाल, पुष्कर सिंह धामी भगवान सिंह खाती राजेंद्र सिंह बिष्ट, बलजीत सिंह ललित जोशी प्रेम गिरी गोस्वामी सुनील पांडे हरीश चंद्र बेलवाल मनोज पंत देवेश कांडपाल बंसीलाल पुष्पा खाती ममता ,भूमिका, देवकी समेत कई महिलाएं मौजूद रही

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *