वर्ग 4 की भूमि पर टूलिप्स होम्स कर रहा था निर्माण, प्राधिकरण ने किया सीज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी इसकेटी डॉट कॉम

वर्ग 4 की भूमि पर जो कि सरकार की होती है पर निर्माण कार्य करना टयूलिप होम को भारी पड़ गया उसके निर्माण कार्य कोशिश करते हुए प्राधिकरण की संयुक्त सचिव रिचा सिंह ने निर्माण कार्य निर्माण कार्य पर लगी सील को तोड़ने पर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसा किया तो सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

तीन पानी बाईपास रोड पर पुलिस होम्स के नाम से व्यवसाई कार्य हो रहा था पुरानी प्लान पर भारी होने के बाद इससे सटी हुई वर्ग 4 की8 बीघा भूमि पर भी अवैध रूप से कार्य करना शुरू कर दिया था जिसकी सूचना पर राजस्व और प्राधिकरण की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की.

हल्द्वानी में विकास प्राधिकरण की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है, प्राधिकरण की संयुक्त सचिव और नगर मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह द्वारा ट्यूलिप होम में हो रहे अवैध निर्माण पर रोक लगाते हुए सील करने की कार्रवाई की गई है।

प्राधिकरण की संयुक्त सचिव एवं नगर मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने कहा कि ट्यूलिप होम में वर्ग 4 की 8 बीघा जमीन पर अवैध तरीके से निर्माण किया जा रहा था। जिस पर प्राधिकरण और राजस्व विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए निर्माण पर रोक लगा दी है और निर्माण को सील कर दिया है।ही आगे की कार्रवाई एसडीएम हल्द्वानी के द्वारा की जाएगी, साथ ही निर्माणकर्ता को चेतावनी दी गई है कि यदि उनके द्वारा यदि निर्माण पर लगी सील को छोड़ा गया, दोबारा से जमीन पर निर्माण किया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी, पूर्व में इनके द्वारा किया गया निर्माण प्लान के तहत हुआ है। लेकिन उसी निर्माण से सटी वर्ग 4 की 8 बीघा जमीन क्योंकि सरकारी जमीन है, उस पर अवैध निर्माण किया जा रहा था, जिसे प्राधिकरण और राजस्व विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मौके पर सील कर दिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.