देह व्यापार की सूचना पर छापा,10 जोड़े युवक युवतियों पर कार्यवाही

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर एसकेटी डॉट कॉम

हिंदूवादी संगठनों के विरोध के बाद बीते दिवस पुलिस ने शहर के रविंद्रनगर,धोबी घाट के निकट एक होटल एसडीआर में देह व्यापार संचालित होने की सूचना पर छापामारी की।

इस दौरान होटल में अलग-अलग धर्म के जोड़े समेत 10 जोड़े लड़के लड़कियां पकड़ में आयी। जबकि कई जोड़े फरार होने में कामयाब हुए । पकड़ी गई लड़कियों में से दो लड़कियों को छोड़कर शेष के पहचान पत्र जमा थे, पुलिस ने इस मामले में 10 युवतियों सहित 20 लोगों का चालान किया है।

जबकि बिना पहचान पत्र के मौजूदगी पर होटल को सीज करने की कार्रवाई किए जाने की बात की जा रही है। इस दौरान एक युवक की स्थानीय लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम आदर्श नगर पुलिस चौकी की प्रभारी नीमा बोरा की ओर से की गई इस छापामारी से होटल में हड़कंप मचा गया। पुलिस को देखकर युवक और युवती वहां से भाग खड़े हुए। चौकी प्रभारी आवास विकास नीमा बोरा के मुताबिक 10 युवतियों और 10 युवकों को होटल से पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ कर उनका सत्यापन किया गया, केवल दो युवकों को छोड़कर सभी की आईडी जमा थी।

इसलिए उन्हें पुलिस एक्ट के तहत चालान कर छोड़ दिया गया। दो युवकों की आईडी जमा न होने को गंभीरता से लेते हुए होटल को सीज करने की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कार्रवाई के दौरान हिंदूवादी संगठन के लोग भी वहां पहुंच गए उनका कहना था कि होटल में रोजाना ही दर्जनों युवक और युवतीयां आते रहते हैं।

इससे कॉलोनियों का माहौल खराब हो रहा है। उन्होंने पुलिस से होटल सीज करने की कार्रवाई की मांग की। होटल में पकड़े गए युवक और युवतियों का आचरण करने के दौरान पुलिस को एक युवक और युवती अलग-अलग समुदाय के भी मिले,

उन्हें पुलिस पूछताछ के लिए चौकी ले आई, पूछताछ में युवती ने बताया कि वह दोनों सिडकुल में काम करते हैं। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग है। बाद में पुलिस ने उन्हें उनके परिजनों को अवगत कराते हुए उनके सुपुर्द कर दिया

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.