भगत ने पीपलपोखरा में किया इतनी रकम से नलकूप का शिलान्यास

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

विकासखंड हल्द्वानी के पीपल पोखरा नंबर 2 में विधायक एवं कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने एक करोड़ 23 लाख रुपए की लागत से से बनने वाले नलकूप का शिलान्यास किया। शिलान्यास के अवसर पर अपने विचार रखते हुए कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में पेयजल की काफी दिक्कत बढ़ती जा रही है आवादी के बढ़ने के साथ ही पेयजल की मांग बढ़ती जा रही है सरकार पेयजल व्यवस्था पर विशेष ध्यान दे रही है।

इसलिए पीपल पोखरा में यह ट्यूबल को स्वीकृति दिलाई है। उन्होंने भूमि दाता थान सिंह बिष्ट का माल्यार्पण कर स्वागत किया उन्होंने कहा कि आज के इस व्यवसाय युग में जमीन के भाव काफी बढ़ गए हैं पेयजल की व्यवस्था के लिए नलकूप के लिए भूमि होना आवश्यक है ऐसे लोगों का सम्मान किया जाना चाहिए जो अपनी बेशकीमती भूमि को पेयजल की व्यवस्था के लिए दान देते हैं।

राज्य सेक्टर मद से जारी इस रकम से पेयजल के ट्यूबवेल बनने के बाद गांव में सभी लोगों को पेयजल मिल सकेगा। ग्राम प्रधान मीणा निगलटिया क्षेत्र पंचायत सदस्य तरुण बिष्ट एवं पूर्व प्रधान तथा भाजपा नेता विनोद निगलटिया ने कैबिनेट मंत्री का आभार व्यक्त किया। नलकूप खंड हल्द्वानी द्वारा बनाए जाने वाले इस नलकूप से क्षेत्र के लोगों को पेयजल की दिक्कत तो उसे राहत मिलेगी कार्य क्रम में मौजूद लोगों ने माल्यार्पण कर कैबिनेट मंत्री का स्वागत किया

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *