यहां सेक्स रैकेट चलाने वाला बीजेपी उपाध्यक्ष गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें



यूपी के हापुड़ में पुलिस ने बीजेपी के एक नेता को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बीजेपी नेता मेघालय का भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष है। बीजेपी नेता पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है।


भास्कर.कॉम के अनुसार यूपी के हापुड़ पुलिस ने मेघालय में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मारक को अरेस्ट किया है। बर्नार्ड पर पश्चिम गारो हिल्स जिले के तुरा में अपने फार्महाउस पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है। पुलिस ने उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था। वह फार्म हाउस पर पुलिस छापेमारी के बाद से फरार था। मेघालय से इनपुट मिलने के बाद पुलिस ने हापुड़ में बर्नार्ड को दिल्ली जाते समय टोल प्लाजा से पकड़ा गया।


बताया जा रहा है कि दिल्ली और लखनऊ हाईवे पर पुलिस गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बर्नार्ड एन मारक को अरेस्ट किया गया। मारक को लेकर लुक ऑउट नोटिस जारी किया गया था। मारक को अरेस्ट कर मेघालय पुलिस को सूचना दे दी गई है।
23 जुलाई यानी शनिवार को पुलिस ने मारक के मेघालय स्थित रिसॉर्ट में छापेमारी कर इस रैकेट का पर्दाफाश किया था। पुलिस ने इस रिसॉर्ट से छह बच्चों को भी अपने कब्जे में लिया था। इस मामले में 73 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।


रेड में 47 युवकों और 26 महिलाओं को भी हिरासत में लिया गया। उनमें से कई बिना कपड़ों में और नशे में पाए गए। रिसॉर्ट में बंद बच्चे बेहद गंदे कमरों में पाए। रिसॉर्ट में 30 कमरे हैं। इन कमरों में लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया जाता था।


बर्नार्ड के खिलाफ अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम, 1956 के तहत केस दर्ज किया गया है। वे राजनीति में आने से पहले एक उग्रवादी नेता था।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.