भाजपा जिलाध्यक्ष के घर रहस्यमयी आकाशीय धमाका, जान माल की कोई हानि नहीँ

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

इसे संयोग ही कहिए की जिला अधक्ष भारतीय जनता पार्टी प्रदीप बिष्ट के घर रहस्यमई तरीके से आकाश धमाका हुआ जिसस घर के कई उपकरण एवं साजो सामान नष्ट हो गया लेकिन ईश्वर का शुक्र है कि किसी भी तरह की कोई जान माल की हानि नहीं हुई।

पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर जाकर मौके यह हालात का जायजा लिया तथा विशेषज्ञों की टीम को इस प्रकरण की जांच करने को कहा। मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी ने कहा कि यह किस तरह की आकाशीय बिजली की अभी यह कहना काफी मुश्किल होगा इसके लिए फॉरेंसिक तथा अन्य तकनीकी रूप से दक्ष टीमों को बुलाया गया है तथा उन्हें विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है।

जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट का घर हीरानगर मैं है लोगों के अनुसार आकाशीय बिजली गिरने जैसा प्रतीत हुआ लेकिन वास्तव में क्या हुआ यह स्पष्ट रूप से कहा नहीं जा सकता है। लोगों ने ईश्वर का धन्यवाद दिया कि किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष के घर पर स्थानीय लोगों ने प्रशासन के अधिकारियों का जमघट लग गया जिलाधिकारी डी एस गर्बियाल, सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह सीओ शांतनु पराशर एसडीएम मुकेश कुमार समेत स्थानीय पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *