Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी ने भेजा बाबा केदार को अपने बेटे की शादी का कार्ड, मंदिर में रखा निमंत्रण पत्र

ख़बर शेयर करें

Anant-Radhika Wedding card to baba kedarnath

प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेट अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी(Anant-Radhika Wedding) करने जा रहे हैं। आज कल सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें ही छायी हुई है। आजकल दोनों की शादी की रस्में चल रही हैं। फक्शंस की तस्वीरे और फोटोज वायरल होती रहती है। इसी बीच मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी का कार्ड भगवान केदारनाथ को भी भेजा है।

Ad
Ad

Anant-Radhika Wedding card to baba kedarnath

बाबा केदार को भेजा शादी का कार्ड (Anant-Radhika Wedding)

अनंत अबानी की शादी का कार्ड बाबा केदार को भी भेजा गया है। जहां धाम के प्रधान पुजारी शिवशंकर लिंग ने शादी का निमंत्रण पत्र ग्रहण किया। जिसके बाद शादी के कार्ड को मंदिर में रखा गया। इसके अलावा बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समीति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय को भी शादी का कार्ड दिया गया।

Anant-Radhika Wedding card

केदारनाथ- बदरीनाथ से जुड़ी है आस्था

बता दें कि अंबानी परिवार की केदारनाथ और बदरीनाथ धाम से आस्था जुड़ी हुई है। कई बार मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ बाबा केदार और बदरीनाथ के दर्शन करने के लिए आए है। इसके अलावा मुकेश के छोटे भाई उद्योगपति अनिल अंबानी को भी कई बार बाबा के दर्शन करते हुए देखा गया हैं। इसके साथ ही दूल्हे राजा अनंत अंबानी बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्य भी रहे हैं। इसके साथ ही अंबानी परिवार की तरफ से कई सालों से केदार और बदरी धाम के लिए भोग की राशि भी दी जाती है।