सड़क दुर्घटना में भाजपा विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत

ख़बर शेयर करें

महाराष्ट्र में वर्धा के रास्ते सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिरने से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा बीती रात 11:30 मिनट पर हुआ। इस हादसे में वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। वाहन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था।


वहीं पीएम मोदी ने हादसे का शिकार हुए मृतकों के परिजनों के लिए पीएमएनआरएफ की ओर से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार के मुआवजे का ऐलान किया है। जानकारी मिली है कि ये सभी छात्र सवांगी के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ते थे। मृतकों की पहचान नीरज चव्हाण, अविष्कार रहांगदाले, नितेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, शुभम जायसवाल और पवन शक्ति के रूप में हुई है। राहंगदाले तिरोदा गोरेगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। ये हादसा उस समय हुआ जब कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और सेलसुरा के पास नदी पर बने पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार पुल से नीचे गिर गया।

हादसे में 7त मेडिकल कॉलेज के छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। देवली से वर्धा आते समय सेलसुरा के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ। मृतकों की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार कार चला रहे व्यक्ति ने किसी जानवर को बचाने के लिए स्टेयरिग जोर से घुमा दिया था, जिससे कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि सभी छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। रात की वजह से हादसे की सूचना देर से मिली हालांकि हादसे के समय हुई तेज आवाज को सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर दौड़ पड़े और शवों को निकालने में मदद की।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.