महिला पर्यटक का धैर्य डोला दे दी वर्दी उतरवाने की धमकी, 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Ad
ख़बर शेयर करें

नैनीताल एसकेटी डॉटकॉम

जैसे ही सरकार ने rt-pcr की बाध्यता समाप्त करने की घोषणा की और वीकेंड के होने के चलते भारी संख्या में सैलानियों ने मैदान की उमस से बचने के लिए नैनीताल के लिए रूख किया है। जिससे व्यवस्था चाररमाई। पुलिस की चेकिंग के दौरान महिला पर्यटक एवम कार चालक अभद्रता पर उतर आए। उन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ ही स्थानीय लोगों के साथ भी अभद्रता करनी शुरू कर दी।

यहाँ तक कि ड्यूटी के दौरान एक महिला उप निरीक्षक को वर्दी तक उतारने की धमकी तक दे डाली। जिसके बाद साथनीय लोगों के बढ़ते विरोध के चलते पुलिस दिल्ली की 3 पर्यटकों एवम कानपुर निवासी एक अन्य पर्यटक को थाने ले गई।

दिल्ली से नैनीताल घूमने आए पर्यटकों ने महिला एसआई के साथ अभद्रता कर दी। पर्यटक महिला ने महिला पुलिस कर्मी के साथ हाथापाई की कोशिश भी की। महिला पुलिस कर्मी के साथ अभद्रता करने पर दिल्ली निवासी तीन पर्यटकों के साथ आई कानपुर निवासी एक महिला के खिलाफ गाली गलौज, धमकाने व सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर नैनीताल के तल्लीताल में पुलिस नियमित चेकिंग कर रही थी। इसी बीच काले शीशे की हिमाचल नंबर की एक कार को डयूटी पर मौजूद महिला पुलिस उपनिरीक्षक राजकुमारी ने रोका।

जिस पर कार चालक भड़क गए और महिल पुलिस कर्मी से उलझने लगे। आरोप है कि कार सवार व उसके अन्य साथियों ने महिला पुलिस कर्मी को वर्दी उतरवाने तक की धमकी दी। कार में सवार एक महिला ने पुलिस कर्मियों संग मारपीट करने की कोशिश की। जिस पर वहां मौजूद स्थानीय लोग व दुकानदार भी मौके पर एकत्रित हो गए। स्थानीय लोगों ने पर्यटकों का जमकर विरोध किया जिससे मालरोड पर जबरदस्त हंगामा हो गया। स्थानीय लोगों को गुस्सा बढ़ता देख पुलिस सभी आरोपियों को तल्लीताल थाने लेगई।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *