पुलिस को क्या हो रहा है- एसएसपी कार्यालय में तैनात कर्मी ने किया फाँसी लागने का प्रयास

Ad
ख़बर शेयर करें

नैनीताल एसकेटी डॉट कॉम

क्या पुलिस कर्मी मानसिक तनाव को झेल नहीं पा रहे हैं आखिर इनके साथ ऐसा क्या हो रहा है इनके परिजनों को इतना संकट क्यों झेलना पड़ रहा है कि यह लोग अपनी जीवन लीला को समाप्त करने पर तुले हुए हैं।

अभी हल्द्वानी के अग्निशमन विभाग में कार्यरत आरटीओ रोड निवासी मुकेश जोशी ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी खत्म कर दी इस वाक्य को अभी 1 सप्ताह नहीं गुजरा है इसी बीच नैनीताल एसएसपी कार्यालय में कार्यरत एक पुलिसकर्मी ने अपने आवास में फांसी लगाने का प्रयास किया।

लेकिन संयोग से इसी वक्त उसकी पत्नी भी कमरे में आ गई तो उसने शोर मचाते हुए पड़ोसियों को बुलाया और पड़ोसियों की मदद से उसे नीचे उतारा गया लेकिन तब तक वह बेहोश हो चुका था इस बीच मल्लीताल पुलिस भी पहुंच चुकी थी और मूर्छित अवस्था में पुलिस के जवान को अस्पताल ले जाया गया जहां सांस लेने में दिक्कत की वजह से उसे भर्ती कराया गया।

एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया फिलहाल पुलिस का कर्मी खतरे से बाहर बताया जा रहा है लेकिन अभी भी उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है। पुलिस इस बात का अंदाज लगाने के लिए अंदरूनी जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से जवान इस खतरनाक कदम उठाने को मजबूर हो गया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *