यूपी पुलिस डिप्टी एसपी बन दौड़ा रहा था लाल नीली बत्ती लगी गाड़ी पुलिस ने किया ऐसे चालान

ख़बर शेयर करें

गोपेश्वर skt. com

Ad
Ad

एक युवा के कार पर लाल नीली बत्ती लगाकर सरपट गाड़ी दौड़ा दौड़ा रहा था पुलिस ने उसे रोका तो है बिगड़ गया। अपने आप को यूपी पुलिस का डिप्टी एसपी बताते हुए उसने पुलिस पर रौब झड़ना शुरू कर दिया ।लेकिन गोपेश्वर के थाना अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने उसकी ना सुनते हुए उसका चालान काट दिया और कार पर लगी काली फिल्म हटाने की आदेश दीजिए

मामला गोपेश्वर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। जीरो बैंड के पास गोपेश्वर थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक प्राइवेट कार तेज रफ्तार से आती दिखी। पुलिस ने कार को रोका। कार में लाल और नीली बत्ती लगी हुई थी। नंबर प्लेट भी अस्थायी थी, साथ ही शीशे पर काली फिल्म भी लगी हुई थी।

पुलिस ने कार चालक से लाल और नीली बत्ती को लेकर दस्तावेज मांगे तो वह नहीं दिखा पाए। तभी कार से एक व्यक्ति उतरा और खुद को उत्तर प्रदेश का डिप्टी एसपी बताते हुए रौब दिखाने लगा। वह पुलिस के उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे, लेकिन थानाध्यक्ष ने उनके वाहन का चालान कर दिया।

थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि प्राइवेट वाहन में बैठे व्यक्ति ने खुद को यूपी का डिप्टी एसपी बताते हुए बदसलूकी की। वाहन में नंबर प्लेट अस्थायी थी, नीली और लाल बत्ती लगाने के दस्तावेज भी नहीं थे, जिसके आधार पर वाहन के ड्राइवर का चालान किया गया, चालक को काली फिल्म और लाल-नीली बत्ती हटाने की हिदायत दी।