पत्नी के सामने पहले नाबालिग से दुष्कर्म, फिर तेजाब पिलाकर मारने की कोशिश

ख़बर शेयर करें

Delhi Girl Assault : पत्नी के सामने पहले नाबालिग से दुष्कर्म, फिर तेजाब पिलाकर मारने की कोशिश

नई दिल्ली, राजधानी दिल्ली में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। नांगलोई इलाके में 15 साल की किशोरी से दुष्कर्म कर उसको तेजाब पिलाकर मारने की कोशिश की गई। हैरानी की बात यह कि जब उसने इस वारदात को अंजाम दिया था तो आरोपित की पत्नी भी मौजूद थी। पीड़िता की हालात खराब है और उसको दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। 

उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले का संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। आयोग ने मामले में दर्ज प्राथमिकी और गिरफ्तार आरोपियों का ब्योरा मांगा है। आयोग ने पुलिस से कहा है कि पीड़िता का बयान तुरंत अस्पताल में ही मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाए, क्योंकि बच्ची की हालत बेहद गंभीर है।

परिवार को हर संभव मदद की कोशिश

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, “हमें 15 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के प्रयास की एक बहुत ही गंभीर शिकायत मिली है। बच्ची को कथित तौर पर जबरन तेजाब पिलाया गया। हमारी टीम लगातार लड़की की स्थिति पर नजर रखे हुए है और पीड़िता और उसके परिवार को हर संभव मदद मुहैया करा रही है। पीड़िता का बयान जल्द-से-जल्द मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाना चाहिए। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए और फौरन गिरफ्तारी की जानी चाहिए।”

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.