आजादी की लड़ाई से परहेज करने वाले आज लोगों को संदेह की नजर से देख रहे हैं :बलूटिया

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी इसकेटी डॉटकॉम

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बलूटी आने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए उनके बयान की भर्त्सना की है. उन्होंने कहा है कि उनका बयान निश्चित रूप से हास्यास्पद है. लोग बेरोजगारी महंगाई और स्वास्थ्य सेवाओं से जूझ रहे हैं लोग अपने हकों की लड़ाई लड़ रहे हैं वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लोगों को शक की नजरों से देख रहे हैं जिसके घर पर झंडा नहीं होगा उस पर विश्वास नहीं किया जा रहा हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के बयान “जिस घर में तिरंगा नहीं उस पर देश विश्वास नहीं कर सकता” पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कम से कम आजादी के आंदोलन से दूर रहने वालों को 75 वें वर्ष में तिरंगे की याद तो आई।


बल्यूटिया ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को सुझाव देते हुए कहा कि अपने कार्यकर्ताओं से घरों में तिरंगे की गणना कराने के साँथ-साँथ घरों में रह रहे बेरोजगारों की संख्या की गणना, रासन एवं महँगाई की स्थिति, बुजुर्गों के स्वस्थ चिकित्सा की सुविधा, स्टाफ नर्स जिन्हें वेतन नहीं मिला की समस्या, 2020 से लटकी नर्सिंग स्टाफ की 2621 भर्तियों को लेकर धरने पर बैठे युवा, टूटी सड़कों, जल भराव, सिडकुल से कंपनियों के जाने से बढ़ते बेरोजगार, पलायन आदि समस्याओं की गणना व फोटो भेजेंगे तो बेहतर होगा।
बल्यूटिया ने कहा अच्छे दिन का सपना दिखाने वालों ने राशन, आटा, दाल, नामक, तेल, आदि खाद्य सामग्री में जीएसटी लगाकर गरीबों के साँथ धोखा किया है। रसोई गैस, पेट्रोल, डीज़ल के बढ़ते दाम से महँगाई बढ़ी है। जीएसटी के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.