नुमाइश मे आयोजक भी पिटे, छेड़खानी के आरोप के बाद हुई कूटम कुटाई

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी में चल रही नुमाइश में अराजकता का माहौल बना हुआ है प्रशासन के द्वारा की गई लीपापोती से जहां लोगों को ध्वनि प्रदूषण के अलावा असुरक्षा की भावना का सामना करना पड़ रहा है. लोगों में इस तरह के आयोजनों के प्रति अब सिर्फ पैसे को महत्व माना जा रहा है अराजकता का माहौल बढ़ता जा रहा है कुछ लोग बाहरी लोगों के बीच का एजेंट बनकर शहर का माहौल अराजकता की ओर ले जा रही है अगले कमीशन के चलते इन लोगों के लिए पर्दा उपलब्ध करा रहे हैं जिससे उनका घिनौना चेहरा कोई ना देख सके.

एमबी इंटर कॉलेज के परिसर में लगने वाली नुमाइश जहां शुरू से ही विवादों का अड्डा बनी हुई थी वहीं उसपर एक और कलंक लग गया है।

बुधवार की देर रात नुमाइश में अराजक तत्वों ने जो नंगा नाच किया है उसकी चर्चा पूरे शहर में हो रही है। बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात नुमाइश में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई और नुमाइश में भगदड़ मच गयी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से मामले को संभाला। बताया जा रहा है कि इस बवाल और हंगामे में नुमाइश में काम करने वाले कई कर्मचारियों को दूसरे पक्ष के लोगों ने लात घूसों पर ले लिया। बताया जा रहा है कि बुधवार रात नुमाइश में भारी भीड़ थी और गेट पर एक दंपति के बीच किसी बात लेकर नोकझोंक हो रही थी।

तभी कुछ शोहदे वहां पहुंच गए और वह दंपति से चुटकियां लेने लगे। इसको लेकर शोहदों और दंपति के बीच कहासुनी हो गई। बात बढ़ी तो लोगों का मौके पर मजमा लग गया। इसी दौरान महिला ने युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया। जिससे बात बिगड़ गई।

मौके पर नुमाइश से जुड़े कुछ लोग भी पहुंच गए और बीच-बचाव को कोशिश करने लगे। लेकिन तब तक मामला बहुत बढ़ चुका था। लोगों को लगा बीच-बचाव करने आए युवक भी शोहदों के साथ थे। जिसके बाद लोगों ने शोहदों को पीटना शुरू कर दिया। शोहदे भागे तो उन्हें दौड़ा लिया गया। हालांकि बाद में पहुंची पुलिस ने मामला संभाल लिया। कुछ युवक भी पुलिस के हत्थे चढ़े और बाद में कोतवाली में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.