Tiger 3 Trailer Out: फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ जारी, सस्पेंस, एक्शन और ड्रामा से भरपूर है सलमान-कैटरीना की ‘टाइगर 3

ख़बर शेयर करें


Tiger 3 Trailer out: सलमान खान और कैटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैंस काफी लम्बे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट दुगनी करने के लिए ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर आज जारी कर दिया है। एक्शन पैक्ड ट्रेलर देख दर्शकों के होश उड़ गए हैं।

Ad

‘टाइगर 3’ का ट्रेलर हुआ जारी
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में एक महिला की आवाज सुनाई देती है जो कहती हुई दिखाई दे रही है की “देश के अमन और देश के दुश्मनों के बीच कितना फासला है। सिर्फ एक आदमी का।” जिसके बाद सलमान की धासू एंट्री होती है। वो बाइक स्टंट करते दिखाई देते है।

खलनायक की भूमिका में है इमरान हाश्मी
फिल्म में इमरान हाश्मी खलनायक की भूमिका में है। जो टाइगर से बदला लेते है। वो कहते है ‘हर एक की लाइफ में उसकी फैमिली सबसे ज्यादा इम्पोर्टेन्ट होती है। बीवी का प्यार और बच्चे की खुशी। टाइगर ने ये सब मुझसे छीन लिया। अब मेरी बारी है। फैमिली, मुल्क सब कुछ हारेगा टाइगर। ये मेरा वादा है।’

कैटरीना कैफ भी एक्शन करती आई नज़र
ट्रेलर में कैटरीना कैफ भी एक्शन करती नज़र आ रही है। इस ट्रेलर में एक्शन के साथ इमोशन, ड्रामा, सस्पेंस सब कुछ है। ट्रेलर में सलमान ये भी कहते हुए नज़र आते है की “आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा।”

कब होगी ‘टाइगर 3’ रिलीज
वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म और टाइगर फ़्रेंचाइज़ी का तीसरा पार्ट ‘टाइगर 3’ दिवाली के समय सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य किरदार में है। फिल्म को मनीष शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया गया है।फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।