बच्चे को लेकर नहर में कूदने पहुंची महिला, राहगीरों ने बचाई जान, सास-ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

ख़बर शेयर करें

woman reached to jump in canal with child

करनाल : करनाल जिले में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक महिला अपने बच्चे को लेकर नहर में कूदने लगी तो वहां से जा रही एक महिला ने उसे पकड़ लिया और मां-बच्चे को बचा लिया।

पीड़िता पूजा ने बताया कि वह कैथल जिले के गांव साकरा की रहने वाली है। उसकी शादी करनाल जिले के निसिंग कस्बे में हुई है। महिला ने कहा कि मायके में उसका न बाप, न मां, न भाई और न ही बहन है। दादा थे, वह भी उसकी शादी के बाद चल बसे। जिससे शादी हुई, वह हर समय नशे में रहता है। सास ससुर मारपीट करते हैं, ताने देते हैं। इन सब से दुखी होकर अपने बच्चे के साथ आत्महत्या करने नहर पर पहुंची तो लोगों ने वह भी नहीं करने दी। पीड़िता ने बताया कि वह दिहाड़ी मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही है। उसका पति रामफल शराब पीता है। पूजा ने आरोप लगाया कि इतने खर्च के बाद भी सास व ससुर पैसे मांगते हैं। अगर पैसें न दे तो उसके साथ मारपीट करते हैं। 

बताया जा रहा है कि पूजा बुधवार देर शाम कैथल रोड़ नहर में अपने तीन साल के बच्चे के साथ आत्महत्या करने पहुंची थी। बच्चे को नहर में फैंकने का प्रयास करने करने लगी तो एक महिला ने बच्चे को पकड़ लिया और पूजा को दूसरी तरफ धक्का दे दिया। तब तक वहां काफी लोग इकट्ठे हो गए।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पूजा व उसके बच्चे को अपने साथ लेकर गई। जांच अधिकारी संदीप बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि महिला ने नहर में कूदने की कोशिश की। बच्चे के साथ महिला को पकड़ लिया है। महिला ने अपने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस महिला की शिकायत पर कार्रवाई कर रही है।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.