पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का विश्वाश कायम रखूंगा:टिक्कू ( टिकट तय होने से कार्यकर्ताओ में उत्साह समित ने क्या कहा देखें वीडियो)

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

आम आदमी पार्टी ने मिशन 2022 के लिए अन्य राजनीतिक दलों पर मनोवैज्ञानिक बढ़त बनाते हुए अपने नो विधानसभा क्षेत्रों से प्रभारी यानी कि टिकट की घोषणा कर दी है जिनमें मुख्य रुप से कुमाऊं से हल्द्वानी की चर्चित विधानसभा सीट से युवा एवं चर्चित चेहरे समित टिक्कू पर भरोसा जताया है।।

समित टिंकू को यह जिम्मेदारी मिलने के बाद हल्द्वानी के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है जैसे ही राज्य स्थापना दिवस के दिन पार्टी की ओर से यह घोषणा की गई कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई कार्यकर्ता मिठाई के डिब्बे और फूल मालाओं से हल्द्वानी की जेल रोड चौराहे की ओर देखे गए और समित टिंकू को फूल मालाओं से लादकर मिठाइयां खिलाई गई।

समित टिक्कू कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर गदगद हो गए उन्होंने पार्टी के द्वारा राज्य स्थापना दिवस पर उन्हें दिए गए इस उपहार को हाथों हाल लेते हुए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया और कहा कि वह पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा दिए गए विश्वास को कायम रखेंगे और पार्टी का परचम हल्द्वानी विधानसभा में फहराएंगे। समित टिक्कू से जब हमारे प्रतिनिधि ने बातचीत की तो उन्होंने कहा कि वह हल्द्वानी और उत्तराखंड की जो स्वास्थ्य शिक्षा बेरोजगारी बिजली पानी की दिक्कत है उनको मिल बैठकर यहां के लोगों के राय के अनुसार हल करेंगे।

समित ने कहा कि कुछ योजनाएं दीर्घकालिक बनेगी तथा कुछ योजनाएं अल्पकालिक होंगी जिन्हें एक्सपर्ट्स के माध्यम से दिल्ली मॉडल की तरह विकसित किया जाएगा। अब तक के 21 वर्ष के कार्यकाल के दौरान दोनों पार्टियों ने राज्य की संपदा का अपनी जेबो में भरा के लिए जनता को जो इस संपदा की मालिक है को हाशिए पर रखा है ।

आम आदमी पार्टी आम आदमी के विकास के लिए कृत संकल्प है और केजरीवाल के आम आदमी के कांसेप्ट को पूरी ताकत के साथ लागू किया जाएगा ताकि आम आदमी पार्टी पर जो विश्वास आमजन दिखा रहा है वह हमेशा के लिए बना रहे।

समित के अलावा पार्टी ने कुमाऊं से मुख्य रूप से नैनीताल से डॉक्टर भुवन चंद्र आर्य गंगोलीहाट से बबीता चंद जसपुर से डॉक्टर यूनिस चौधरी लोहाघाट से राजेश बिष्ट सल्ट से सुरेश चंद्र बिष्ट थराली से गुड्डू लाल विकास नगर से प्रवीण बंसल को जिम्मेदारी दी है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *