हरीश ने सड़को की हालत पर सरकार पर कसा तंज, भाजपा के केंद्रीय मंत्री के बयान की दिलाई याद (देखें वीडियो क्या कहा)

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उत्तराखंड की सड़कों की हालत पर सरकार को गिरते हुए कहा कि पूरी सड़क में जगह-जगह गड्ढे हैं गड्ढों में सड़कों को ढूंढा जा रहा है। रखरखाव की कमी से यह सड़कें गड्ढों में बदल गई है।

हमारे कार्यकाल मैं जो सड़क बनी थी तब के भाजपा के एक केंद्रीय मंत्री ने बयान दिया था की गाड़ी में चलते चलते जब नींद आ जाए तो समझो उत्तराखंड आ गया है और जब गाड़ी में झटके लगे हैं तो समझो उत्तराखंड से से बाहर आ गए हैं।

हरीश रावत ने आज गोरा पढ़ाओ के पास सड़कों की हालत पर सांकेतिक मौन व्रत रखा। इससे पूर्व उन्होंने कहा कि सड़कों की हालत इतनी खराब है कि रोज दुर्घटनाओं की खबरें मिलती हैं और यह दुर्घटनाओं में में कई कई जाने चली गई है।

गोरा पढ़ाव में धरने के दौरान उनके साथ कांग्रेस में वापसी कर चुके पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य जी मौन व्रत पर बैठे। इससे पहले सच की तोप के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विजय शंखनाद रैली मैं बाधा डालना भाजपा सरकार का विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास है लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता दुगने उत्साह के साथ इस मानसिकता को करारा जवाब देंगे ।

उन्होंने कहा कि सरकार को आंख और कान खोल कर विपक्ष की मांगों को सुनना चाहिए ताकि उसका निराकरण निकल सके लेकिन सरकार सिर्फ विजय शंखनाद रैली को रोककर अपनी तानाशाही दिखा रही है जो कि इस सरकार की उल्टी गिनती साबित होगी। कांग्रेस कार्यकर्ता दुगने उत्साह के साथ विजय शंखनाद रैली को सफल बनाएंगे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *