भाई के सामने होता रहा बहन का रेप, बेबसी ऐसी की रोता-चीखता रह गया वो…सहमा देगी राजस्थान की ये खौफनाक वारदात

ख़बर शेयर करें

राजस्थान के सीकर जिलें में शर्मनाक वारदात हुई है। जहां गांव के ही कुछ युवक पीड़िता के भाई के सामने ही उसका रेप करते रहे। भाई रोकने के लिए गया तो उसको भी लाठियों से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। पीड़िता के भाई ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई।

sikar crime news girl molested in front of her brother accused beat him too asc

सीकर.राजस्थान के सीकर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने है। यहां घर में अकेली एक विवाहिता के साथ उसके ही गांव के रहने वाले दो युवकों ने रेप किया। विवाहिता के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उसका भाई उसे बचाने के लिए आया तो रेप करने वाले दोनों आरोपियों ने भाई को भी जमकर लाठियों से पीटा। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। अब भाई ने मामला दर्ज करवाया है। जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। 

गांव से दूर था घर, दीवार फांद घुसे बदमाशों ने की दरिंदगी
धोद पुलिस ने बताया कि मामले में महिला के भाई ने रिपोर्ट देकर बताया है कि वह इलाके में है एक गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर एक खेत में रहते हैं। बुधवार देर शाम को भाई खेत से 3 किलोमीटर दूर गांव में कुछ सामान लाने के लिए गया हुआ था। ऐसे में उसकी बहन घर पर अकेली थी। इसी दौरान गांव के रहने वाले महावीर और प्रकाश दोनों दीवार फांद घर में घुस गए। जिन्होंने महिला के साथ रेप किया। जब महिला चिल्लाने लगी तो वापस आते हुए भाई को यह आवाज सुनाई दी। ऐसे में वह तुरंत मकान की तरफ भागा हुआ गया। तो महावीर कमरे के दरवाजे पर ही लाठी लेकर खड़ा था। इसके बाद जब महिला का भाई महावीर को कमरे में धक्का देकर अंदर घुसा तो प्रकाश उसकी बहन के साथ रेप कर रहा था। ऐसे में जब भाई ने अपनी बहन को बचाने की कोशिश की तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और महिला का मंगलसूत्र तोड़कर फरार हुए।

सीकर में यह पहला मामला नहीं है जब घर में घुसकर किसी महिला या लड़की के साथ रेप हुआ हो। इसके पहले भी करीब 2 महीने पहले रानोली इलाके में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। जब पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने घर में अकेली 14 साल की नाबालिग से रेप करने की कोशिश की थी।लेकिन इसी बीच नाबालिग का पिता घर पर खाना खाने के लिए आ गया था। ऐसे में नाबालिग हवस का शिकार होते – होते बच गई।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.